main page

पवित्र पुनिया को गोद में उठाकर किया एजाज खान ने किया KISS, मीडिया के सामने सरेआम इश्क लड़ाता दिखा कपल

Updated 09 November, 2021 05:41:53 PM

टीवी रियलिटी शो एक ऐसा शो है जहां कई लोगों को उनका प्यार मिला है। उन्हीं में से एक हैं कपल एजाज खान और पवित्रा पुनिया, जो पहले तो एक-दूसरे को एक आंख नहीं भाते थे, लेकिन धीरे धीरे उनके प्यार का ऐसा परवाना चढ़ा कि दोनों एक-दूसरे की जान बन गए। अब कपल को अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है तो उनमें जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। हाल ही में एक बार फिर कपल को खुलेआम रोमांस करते देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो एक ऐसा शो है जहां कई लोगों को उनका प्यार मिला है। उन्हीं में से एक हैं कपल एजाज खान और पवित्रा पुनिया, जो पहले तो एक-दूसरे को एक आंख नहीं भाते थे, लेकिन धीरे धीरे उनके प्यार का ऐसा परवाना चढ़ा कि दोनों एक-दूसरे की जान बन गए। अब कपल को अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है तो उनमें जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। हाल ही में एक बार फिर कपल को खुलेआम रोमांस करते देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


वायरल वीडियो में एजाज और पवित्रा व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों काफी रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं, तभी तो एजाज ने कैमरे के सामने ही एक्ट्रेस को अपनी गोद में उठा लिया और सरेआम किस करने लगे। एजाज पवित्रा का मास्क उतार कर उन्हें किस करना चाहते थे लेकिन पवित्रा ने मना कर दिया।


ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और लोग दोनों को यूं सरेआम रोमांस करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

pavitra puniaEijaz Khanromantic videoviralTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...