main page

पवित्रा पुनिया ने एजाज खान के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, बॉयफ्रेंड ने मीडिया के सामने किया गाल पर kiss

Updated 23 April, 2021 11:15:52 AM

''बिग बॉस 14'' कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया ने 22 अप्रैल को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर बॉयफ्रेंड एजाज खान ने पवित्रा को सरप्राइज दिया। एजाज ने पवित्रा के लिए रात को गुब्बारों के साथ घर सजाया। सुबह दोनों ने मीडिया के साथ केक काटा। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

मुंबई. 'बिग बॉस 14' कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया ने 22 अप्रैल को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर बॉयफ्रेंड एजाज खान ने पवित्रा को सरप्राइज दिया।

Bollywood Tadka

एजाज ने पवित्रा के लिए रात को गुब्बारों के साथ घर सजाया। सुबह दोनों ने मीडिया के साथ केक काटा। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में पवित्रा पर्पल फ्रॉक सूट में नजर आ रही है। साथ में पवित्रा ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और लो बन से पवित्रा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं एजाज व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में हैंडसम दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

एजाज ने हाथ में केक पकड़ा हुआ है और पवित्रा काट रही है। फोटोग्राफर्स ने पवित्रा के लिए बर्थडे सॉन्ग भी गाया। पवित्रा और एजाज ने मीडिया के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दिए।

Bollywood Tadka

एजाज ने पवित्रा के गालों पर किस भी किया। दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें पवित्रा और एजाज 'बिग बॉस 14' में मिले थे और दोनों में प्यार हो गया। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद भी दोनों एक-साथ हैं और खुश हैं। पवित्रा और एजाज जल्द शादी करने के बारे में सोच रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

pavitra puniacelebratesbirthdayboyfriend eijaz khanBollywood NewsBollywood News and GossipTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...