main page

चप्पल से मारूंगा... 'पैकेज स्टार' कहने पर YSRCP के लीडर्स पर भड़के पवन कल्याण, बोले-अगर आगे कहा तो अनजाम भुगतने..

Updated 19 October, 2022 01:24:42 PM

विशाखापत्तनम हवाई अड्डे पर दो दिन पहले जनसेना के कार्यकर्ताओं और वाईएसआरसीपी नेताओं के बीच झड़प हो गई। इसके बाद YSRCP के नेताओं ने सुपरस्टार पवन कल्याण को पैकेज स्टार कहकर मजाक उड़ाया। पार्टी के लीडर्स द्वारा पैकेज स्टार कहे जाने पर अब एक्टर ने रिएक्ट किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. विशाखापत्तनम हवाई अड्डे पर दो दिन पहले जनसेना के कार्यकर्ताओं और वाईएसआरसीपी नेताओं के बीच झड़प हो गई। इसके बाद YSRCP के नेताओं ने सुपरस्टार पवन कल्याण को पैकेज स्टार कहकर मजाक उड़ाया। पार्टी के लीडर्स द्वारा पैकेज स्टार कहे जाने पर अब एक्टर ने रिएक्ट किया है।

Bollywood Tadka
 

 

मंगलागिरी में भाषण देते हुए जन सेना पार्टी चीफ पवन कल्याण ने 'वाईएसआरसीपी के गुंडों' को कड़ी चेतावनी देते हुए अपनी 'चप्पल' उतारी और कहा, जो लोग मुझे पैकेज स्टार कहकर बुला रहे हैं, उन्हें मैं अपनी चप्पल से मारूंगा- लेफ्ट और राइट दोनों ओर। अगर अब आगे मुझे यह कहकर बुलाया तो यह अनजाम भुगतने के लिए तैयार हो जाओ।

Bollywood Tadka

 

क्या है मामला
दरअसल, शनिवार को जन सेना पार्टी के सपोर्टर्स पार्टी चीफ और तेलुगू सुपरस्टार पवन कल्याण का स्वागत करने के लिए  विशाखापत्तनम हवाई अड्डे पर इक्टठे हुए थे। इसी बीच इन लोगों ने तिरुमाला तिरुपति देवेस्थानम के चेयरमैन और बाकी के YSRCP के लीडर्स और मंत्रियों पर इन्होंने पथराव करना शुरू कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया।  
 

Content Writer: suman prajapati

Pawan KalyanfuriousYSRCP leaderspackage starBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...