main page

अरुणिता कांजीलाल का हाथ थाम लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आए पवनदीप राजन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Updated 01 March, 2022 12:16:13 PM

''इंडियन आइडल 12'' में पवनदीप राजन की सिगिंग को खूब पसंद किया गया था। पवनदीप इस शो के विनर बने थे। पवनदीप के साथ अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया। दोनों के बीच रोमांस की खबरें भी सामने आती रहती हैं। अब दोनों को लंदन में स्पॉट किया गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबई. 'इंडियन आइडल 12' में पवनदीप राजन की सिगिंग को खूब पसंद किया गया था। पवनदीप इस शो के विनर बने थे। पवनदीप के साथ अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया। दोनों के बीच रोमांस की खबरें भी सामने आती रहती हैं। अब दोनों को लंदन में स्पॉट किया गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में पवनदीप व्हाइट जैकेट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। कैप से उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं अरुणिता क्रीम लॉन्ग कोट में नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक जैकेट कैरी की हुई है। ओपन हेयर्स से अरुणिता ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दोनों हाथों में हाथ डाल कर लंदन की सड़कों पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें हाल ही में अरुणिता पवनदीप की बहन की शादी में भी शामिल हुई थी। अरुणिता सारी रस्में भी निभाती नजर आई थी, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

pawandeep rajanarunita kanjilalwalkinglondonBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...