main page

गलत समझने वालों को नहीं बख्शेंगी पायल घोष, ट्वीट कर बोलीं- 'मेरी खामोशी को हार मत समझिए, अब आप का समय समाप्त'

22 November, 2020 01:45:04 PM

एक्ट्रेस पायल घोष ने बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर मीटू का आरोप लगाया था। पायल ने अनुराग के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी। अनुराग ने इन सभी आरोपों को खारिज किया था। पायल ने इस मामले में ऋचा चड्ढा और हुमा कुरैशी का भी नाम खींचा था।  हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने नया ट्वीट किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस पायल घोष ने बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर मीटू का आरोप लगाया था। पायल ने अनुराग के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी। अनुराग ने इन सभी आरोपों को खारिज किया था। पायल ने इस मामले में ऋचा चड्ढा और हुमा कुरैशी का भी नाम खींचा था।  हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने नया ट्वीट किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
पायल ने अपने ट्वीट में लिखा-'मेरी खामोशी को मेरी हार मत समझिए, मैं पैसे के पीछे हूं और प्रभाव पड़ रहा है और जल्दी सब टूट जाएगाl जिन लोगों ने मुझे गलत समझा था उनकी खैर नहीं है और आप जो भी करना चाहते थे वह कर लीजिए क्योंकि आप का समय समाप्त हो गया हैl' फैंस इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें पायल ने अनुराग पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने अनुराग से 8 घंटे पूछताछ की थी। अनुराग ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया था।

Bollywood Tadka


payal ghoshclaimstimes uppeoplemistakensilenceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...