main page

यौन शोषण मामले में अनुराग कश्यप पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार,पायल घोष ने दर्ज करवाई FIR

23 September, 2020 10:00:26 AM

एक्ट्रेस पायल घोष ने मंगलवार को यौन उत्पीड़न मामले में डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ वर्सोवा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। इस शिकायत के बाद डायरेक्टर के सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है।

मुंबई: एक्ट्रेस पायल घोष ने मंगलवार को यौन उत्पीड़न मामले में डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ वर्सोवा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। इस शिकायत के बाद डायरेक्टर के सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। पायल के साथ उनके वकील नितिन सातपुते भी मौजूद थे। अनुराग के खिलाफ सेक्शन 376, सब सेक्शन 1, 354 , 341, और 342 के तरह मामला दर्ज किया गया है। अनुराग के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के बाद पायल के वकील नितिन सातपुते ने मीडिया से बात करते हुए कहा-अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी संभव है। उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि पायल घोष की तरफसे पुलिस रिपोर्ट में अनुराग कश्यप पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। अनुराग के खिलाफ रेप, गलत हरकत करने और महिला के साथ अमर्यादित आचरण करने के मामले में लिखित शिकायत दर्ज करवाई। इसके साथ ही उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की गई है। ऐसे में संभव है कि पुलिस जब अपनी जांच को आगे बढ़ाएगी तो अनुराग की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले पायल घोष सोमवार देर रात भी करीब साढ़े 11 बजे भी अपनी शिकायत दर्ज करवाने के लिए ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंची थी लेकिन तब थाने में कोई महिला पुलिसकर्मी मौजूद ना होने की वजह से पायल अपनी शिकायत दर्ज नहीं करवा पाई थी।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि शनिवार को पायल ने अनुराग पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था- ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया।” इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी और पीएमओ को टैग करते हुए अपनी सुरक्षा की भी मांग की थी।  पायल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा- ‘कृपया इस पर एक्शन लें और देश को दिखाएं इस क्रिएटिव शख्स के पीछे छिपा शैतान। मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में हैं। प्लीज मेरी मदद कीजिए।’ हालांकि अनुराग कश्यप पायल के इन आरोपों को झूठ बताया है। इतना ही नहीं, अनुराग की लीगल टीम की तरफ से भी एक स्टेटमेंट जारी किया। 

Bollywood Tadka

बाॅलीवुड कर रहा है मीटू आरोपों से घिरे अनुराग कश्यप सपोर्ट

जहां एक तरफ पायल ने अनुराग कश्यप के खिलाफ कानूनी जंग लड़ने का फैसला किया। वहीं मीटू आरोपों से घिरे अनुराग कश्यप को बॉलीवुड का खुला सपोर्ट मिल रहा है। अनुराग की दोनों पूर्व पत्नियों भी इस विवाद में उनका साथ दे रही हैं। इतना ही नहीं माही गिल, हुमा कुरैशी,राधिका आप्टे, तापसी पन्नू ने अनुराग का समर्थन किया है। 
 


payal ghoshfilescomplaintanurag kashyapversova police stationMetooBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...