main page

पायल घोष ट्वीट कर बोली 'मेरी फैमिली में मुसलमान के हाथ का पानी भी नहीं पीते', यूजर्स ने किया ट्रोल

Updated 03 December, 2020 12:07:08 PM

एक्ट्रेस पायल घोष बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप को लेकर चर्चा में बनी रही। यौन शोषण के आरोप के बाद पायल ने राजनीति में एंट्री कर ली। हाल ही में पायल एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में आ गई। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस पायल घोष बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप को लेकर चर्चा में बनी रही। यौन शोषण के आरोप के बाद पायल ने राजनीति में एंट्री कर ली। हाल ही में पायल एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में आ गई। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Bollywood Tadka


पायल ने ट्वीट कर कहा- 'मेरी फैमिली में मुसलमान के हाथ का पानी भी नहीं पीते और वो लोग टीएमसी सपोर्टर हैं। लेकिन मुंबई आने के बाद मेरा माइंड चेंज हो गया।' पायल के इस ट्वीट के बाद उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स द्वारा उन्हें खूब खरी-खोरी सुनाई जा रही है। एक यूरज ने पायल को संविधान पढ़ने की सलाह दी है। एक ने लिखा- 'आपके घर वाले भेदभाव करते हैं, जो जाहिल और घटिया लोगों की पहचान है।' एक ने लिखा-'मुस्लिम के हाथ का पानी खारा लगता है क्या?'

 

Bollywood Tadka


बता दें अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद  पायल ने एनडीए की सहयोगी और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया-ए (RPI) जॉइन कर ली थी। इस पार्टी में एक्ट्रेस महिला विंग के वाइस प्रेसिडेंट के पद पर हैं।  

Bollywood Tadka


payal ghoshmakescontroversialstatementuserstrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...