main page

अनुराग कश्यप मामलाः महाराष्ट्र के गवर्नर से मिलने पहुंचीं पायल घोष, कंगना की तरह की 'Y' सेक्योरिटी की मांग

29 September, 2020 02:13:55 PM

एक्ट्रेस पायल घोष इन दिनों मीटू मामले को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुईं हैं। एक्ट्रेस ने डायरेक्टर अनुराग कश्यर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस मामले में बीते दिन एरक्ट्रेस ने केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री रामदास अठावले के साथ मुलाकात की थी और उन्होंने अनुराग कश्यप को 7 दिनों के अंदर गिरफ्तार करने की मांग की थी। वहीं अब हाल ही में पायल महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलने पहुंची हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल घोष इन दिनों मीटू मामले को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुईं हैं। एक्ट्रेस ने डायरेक्टर अनुराग कश्यर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस मामले में बीते दिन एरक्ट्रेस ने केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री रामदास अठावले के साथ मुलाकात की थी और उन्होंने अनुराग कश्यप को 7 दिनों के अंदर गिरफ्तार करने की मांग की थी। वहीं अब हाल ही में पायल महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलने पहुंची हैं। 

Bollywood Tadka


पायल घोष महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करने के लिए राजभवन पहुंच चुकी हैं और अपने लिए अपनी जान के खतरे को देखते हुए Y-category सिक्यॉरिटी की मांग की है। इतना ही नहीं वो अनुराग कश्यप मामले को लेकर अपने कदम पर भी उनसे बातचीत कर सकती है। 

Bollywood Tadka


पायल के वकील ने इस संबंध में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “पायल घोष अपने वकील नितिन सतपुते के साथ दोपहर 12:30 बजे 29/9/2020 को गवर्नर राजभवन में दौरा करेंगी। पायल घोष को और वाई नितिन सतपुते को वाई सिक्योरिटी का लेटर देंगे क्योंकि उनकी लाइफ अंडर थ्रेट है।

Bollywood Tadka
तो इस तरह अपनी जान को खतरे में देखते हुए पायल गवर्नर से Y कैटिगरी की सिक्यॉरिटी की मांग कर सकती हैं। बता दें हाल ही में कंगना के मुंबई के ऊपर विवादित बयान देने के बाद गृह मंत्रालय की तरफ से उन्हें  Y कैटिगरी की सुरक्षा दी गई थी। 

 


Payal GhoshGovernor of MaharashtrademandsY securityKanganaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...