main page

केंद्रीय गृहमंत्री जी किशन रेड्डी से मिलीं पायल घोष, अनुराग कश्यप मामले में की जल्द न्याय दिलाने की मांग

08 October, 2020 11:20:13 AM

फिल्म एक्ट्रेस पायल घोष ने बीते दिनों फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। जिसके बाद से वो लगातार सुर्खियों में बनी हुईं है और खुद के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। पायल चाहती हैं कि मीटू के आरोपी अनुराग कश्यप को जल्द से जल्द अरेस्ट किया जाए। इस मामले में एक्ट्रेस अब तक महिला आयोग, राज्यपाल और कई मंत्रियों से मुलाकात कर चुकी है। वहीं हाल ही मेंं पायल ने इस सिलसिले में केंद्रीय गृहमंत्री जी किशन रेड्डी से मुलाकात कर न्याय की मांग की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म एक्ट्रेस पायल घोष ने बीते दिनों फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। जिसके बाद से वो लगातार सुर्खियों में बनी हुईं है और खुद के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। पायल चाहती हैं कि मीटू के आरोपी अनुराग कश्यप को जल्द से जल्द अरेस्ट किया जाए। इस मामले में एक्ट्रेस अब तक महिला आयोग, राज्यपाल और कई मंत्रियों से मुलाकात कर चुकी है। वहीं हाल ही मेंं पायल ने इस सिलसिले में केंद्रीय गृहमंत्री जी किशन रेड्डी से मुलाकात कर न्याय की मांग की है।

Bollywood Tadka

बुधवार को पायल घोष ने केंद्रीय गृहमंत्री जी किशन रेड्डी से मिली और डायरेक्टर अनुराग कश्यप मामले में न्याय दिलाने में तेजी लाने की अपील की। किशन रेड्डी से मुलाकात की जानकारी पायल ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों के बीच शेयर की है।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''श्री जी कृष्ण रेड्डी के साथ मुलाकात की। केंद्रीय मंत्री से मुलाकात काफी लाभप्रद रही। यह एक ऐसा मुद्दा है, जिसका बहुतों को सामना करना पड़ा है और अब इस पर कार्रवाई का वक्त है।'' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी मुलाकात की तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें इससे पहले इसी मामले में पायल महाराष्ट्र के गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले से भी मुलाकात कर चुकी हैं। उन्होंने राज्यपाल और रामदास अठावले से अनुराग के खिलाफ जल्द एक्शन लेने की मांग की थी। 

Bollywood Tadka
पायल की कई कोशिशों के बाद मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया था और यौन शोषण मामले में पूरे आठ घंटे तक पूछताछ की थी। पुलिस को दिए बयानों में अनुराग ने पायल के आरोपों को सिरे से खारिज किया था और कहा था कि मेरे खिलाफ कोई साजिश रची जा रही है। फिल्ममेकर के इन आरोपों के बाद एक्ट्रेस ने अनुराग का नार्को और पॉलिग्राफी टेस्ट कराने की मांग की थी। 

 
 


Payal GhoshUnion Home MinisterG Kishan ReddyAnurag Kashyap caseBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...