main page

रामदास अठावले से मिलीं पायल घोष, मंत्री बोले 'अनुराग कश्यप को 7 दिनों में गिरफ्तार नहीं किया तो होगा विरोध प्रदर्शन'

29 September, 2020 10:03:06 AM

एक्ट्रेस पायल घोष अनुराग कश्यप पर यौन शौषण के आरोप लगाने के बाद से लगातार सुर्खियों में बनीं हुई हैं। बीते सोमवार पायल घोष इस मामले में केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले से मिलीं। इस दौारान एक्ट्रेस ने अछावले के साथ आकर शसक्त संदेश दिया है वो अपने न्याय को लेकर डटीं रहीं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल घोष अनुराग कश्यप पर यौन शौषण के आरोप लगाने के बाद से लगातार सुर्खियों में बनीं हुई हैं। बीते सोमवार पायल घोष इस मामले में केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले से मिलीं। इस दौारान एक्ट्रेस ने अछावले के साथ आकर शसक्त संदेश दिया है वो अपने न्याय को लेकर डटीं रहीं।

Bollywood Tadka
इस बैठक के बाद रामदास अठावले ने एक्ट्रेस के समर्थन में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस से निर्देशक को गिरफ्तार करने को कहा।

 

Bollywood Tadka

मंत्री ने अपने ट्वीट में उस बैठक की तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा, एक्ट्रेस पायल घोष ने किये हुए तकरार के अनुसार दिग्दर्शक अनुराग कश्यप को 7 दिन में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार करना चाहिये। अन्यथा रिपब्लिकन पार्टी की और से आंदोलन किया जायेगा।

Bollywood Tadka
वहीं एक्ट्रेस ने लिखा, “मेरे समर्थन और मेरे साथ खड़े होने के लिए रामदास अठावले सर का धन्यवाद।”  

Bollywood Tadka

बता दें बीते हफ्ते पायल घोण ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पायल घोष ने प्रथामिकी दर्ज कराई थी। न्याय न मिलने की सूरत ने ट्वीट कर कहा था कि अनुराग कश्यप को अरेस्ट किया जाए वर्ना वो अनशन पर बैठ जाएंगी। 

 Bollywood Tadka


Payal GhoshRamdas Athawaleanurag kashyapBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...