main page

माफिया गैंग से पायल घोष को मौत का डर, पीएम मोदी को टैग कर बोलीं 'ये मुझे मार डालेंगे और सुसाइड..'

Updated 11 October, 2020 11:34:51 AM

फिल्म एक्ट्रेस पायल घोष पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद से वो लगातार अपने न्याय की मांग कर रही हैं। इस मामले को लेकर हाल ही में पायल ने एक ट्वीट किया है और पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म एक्ट्रेस पायल घोष पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद से वो लगातार अपने न्याय की मांग कर रही हैं। इस मामले को लेकर हाल ही में पायल ने एक ट्वीट किया है और पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है। 

Bollywood Tadka


पायल ने पीएम ऑफिस, पीएम मोदी और रेखा शर्मा को टैग करते हुए ट्वीट कर लिखा, 'ये माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे नरेंद्र मोदी सर और रेखा शर्मा मैम और मेरी मौत को सुसाइड या कुछ और साबित कर देंगे।'

Bollywood Tadka


बता दें बीते दिनों पायल घोष के आरोपों के बाद पुलिस ने अनुराग कश्यप से 8 घंटे तक पूछताछ की थी। इस पूछताछ में अनुराग ने पायल घोष के सारे आरोपों को झूठा, बेबुनियाद बताया था और कहा था कि उसके खिलाफ साजिश रची जा रही है और उनका नाम खराब करने की कोशिश की जा रही है।

Bollywood Tadka

 

वहीं पुलिस को दिए गए फिल्ममेकर के बयानों को पायल ने झूठा बताया है और उनका नार्को और पॉलीग्राफी टेस्ट कराने की मांग की थी। 

  

: suman prajapati

Payal GhoshtaggedPM Modimafia gangBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...