main page

न्यूजपेपर से इस एक्ट्रेस ने ढका अपना जिस्म, तस्वीरें देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

Updated 24 April, 2020 03:38:20 PM

पंजाबी और बाॅलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस पायल राजपूत इन दिनों फअनी अतरंगी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। पायल ने हाल ही में सोशल साइट पर कुछ तस्वीरें शेयक की हैं। इन तस्वीरों में वह अखबार की ड्रेस बनाकर पहने नजर आ रही हैं।

मुंबई: पंजाबी और बाॅलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस पायल राजपूत इन दिनों फअनी अतरंगी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। पायल ने हाल ही में सोशल साइट पर कुछ तस्वीरें शेयक की हैं। इन तस्वीरों में वह अखबार की ड्रेस बनाकर पहने नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

आउटफिट की बात करें तो पायल ने अखबार के पन्नों को कई क्रीज देकर उसे बॉडी के अपर पार्ट में पहना है और दो बड़े पन्नों को जोड़कर स्कर्ट तैयार की है। एक पतली बेल्ट के जरिए उन्होंने स्कर्ट को सहारा दिया हुआ है और अपर और लोअर आउटफिट को जोड़ रखा है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में वह स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। नो मेकअप लुक और शाॅर्ट हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

फैंस उनकी इन तस्वीरों पर काफी कमेंट कर रहे हैं। तस्वीरों के कैप्शन में पायल ने लिखा-'मेरा नया आउटफिट कैसा है? हर आउटफिट मायने रखता है।' एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-'मैं बचपन में अपनी चॉकलेट के रैपर से ऐसी चीजें बनाता था।'

Bollywood Tadka

एक यूजर ने हंसने वाले कई इमोजी बनाते हुए लिखा-'हे अखबार।' वहीं दूसरे ने लिखा-'मीम रेडी है।'अन्य यूजर्स ने भी पायल के इस लुक का मजाक बनाया है।

Bollywood Tadka

पिलो चैलेंज के बाद भी हुईं थी ट्रोल

बता दें कुछ समय पहले पायल ने पिलो चैलेंज लिया था जिसमें तकिये को ड्रेस की तरह पहना जाता है। पायल इस पिलो चैलेंज की तस्वीरों के चलते खूब ट्रोल हुई थीं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो पायल पंजाबी सिंगर निंजा की फिल्म 'चन्ना मेरिया' में नजर आ चुकी हैं। इशके अलावा वह कई साॅन्ग और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

payal rajputcoveredbodynewspaperpictures viralusers trolledinternetcoronaviruslockdownBollywood News and GossipBollywood NewsPunjabi Celebrity News

loading...