main page

एक बार फिर पायल ने बताया पर्दे के पीछे का घिनौना सच, यश राज फिल्मस पर लगाया सुशांत की जान लेने का आरोप

Updated 23 June, 2020 11:21:16 AM

एक्ट्रेस पायल रोहतगी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। क्योंकि एक्ट्रेस बेबाकी से बॉलीवुड की काली सच्चाई का पर्दाफाश कर रही हैं। अब हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स से खास बातचीत की और कई राज खोले।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल रोहतगी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। क्योंकि एक्ट्रेस बेबाकी से बॉलीवुड की काली सच्चाई का पर्दाफाश कर रही हैं। अब हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स से खास बातचीत की और कई राज खोले। चलिए बताते हैं क्या कहा एक्ट्रेस  ने..

Bollywood Tadkaइंटरव्यू के दौरान पायल ने बताया कि मैं सुशांत से कभी मिली नहीं हूं और न ही मैं उनकी फैन हूं। लेकिन इसके बावजूद भी मैं उन्हें न्याय दिलाना चाहती हूं और उनके लिए आ‌वाज उठाउंगी। क्योंकि मुझे महसूस हुआ है कि य बॉलीवुड के लोगों की नकली गैंग ने सुशांत सिंह की जान ले ली। हमें सबको मिलकर आ‌वाज उठानी होगी।

 


इसके अलावा पायल ने अपनी स्ट्रगल जर्नी भी बताई और कहा कैसे उन्हें भी बैन कर दिया गया था। एक्ट्रेस ने बताया कि बिग बॉस 2 मेरे जाने के पीछे का कारण था कि मैं बेरोजगार थी, मुझे फिल्मों से बैन कर दिया गया था क्योंकि मैने दिबाकर पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद मेरे खिलाफ एकता कपूर, सुधीर मिश्रा और अनुराग कश्यप जैसी बड़ी हस्तियों द्वारा साजिश रची गई। सुधीर मिश्रा ने मेरे खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। उन्होंने मेरे ऊपर ये आरोप लगाया था कि मैं उनका उत्पीड़न कर रही हूं जबकि मैंनें उन्हें कॉल करके ये बताया था कि कैसे बॉलीवुड इंडस्ट्री के सारे लोग मुझे टॉरगेट कर रहे हैं।' 

Bollywood Tadka
पायल ने यशराज पर आरोप लगाते हुए कहा कि सारी एजेंसीज जो लोग छोटे शहरों से आते हैं उन्हें संपर्क करती हैं और इनके नाम पर पैसा ऐंठती हैं। वहीं सुशांत के मामले में भी यशराज फिल्मस के मालिक आदित्य चोपड़ा ने भी कुछ ऐसा ही किया। न ही उन्होंने अपना वादा निभाया और न ही सुशांत को काम दिया। इसके बाद यश राज  फिल्मस ने सुशांत को इतना सताया कि वो सुसाइड करने को मजबूर हो गया। आप चाहे जितने भी बड़े क्यों न हो, गलत तो गलत ही होता है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने सलमान खान और सोनम कपूर को भी आड़े हाथों में लिया और उन पर अपनी भड़ास निकाली। 

 


 
 

Edited By: suman prajapati

Payal RohatgiaccusedYash Raj FilmskillingSushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...