main page

शादी के दूसरे दिन पति संग महादेव के मंदिर पहुंची नई नवेली दुल्हन पायल रोहतगी, ताजमहल के बाहर करवाया खूबसूरत फोटोशूट

Updated 11 July, 2022 11:56:41 AM

एक्ट्रेस पायल रोहतगी 9 जुलाई को अपने 12 साल के प्रेमी संग्राम सिंह संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी के बाद कपल को न्यू लाइफ की शुरुआत के लिए खूब बधाइयां मिल रही हैं। दोनों एक दूसरे के साथ जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत कर काफी खुश हैं और एक-दूसरे संग खूबसूरत पल एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में ये न्यूलीवेड जोड़ा पंचमेश्वर महादेव मंदिर दर्शन करने पहुंचा और ताजमहल में जबरदस्त फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल रोहतगी 9 जुलाई को अपने 12 साल के प्रेमी संग्राम सिंह संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी के बाद कपल को न्यू लाइफ की शुरुआत के लिए खूब बधाइयां मिल रही हैं। दोनों एक दूसरे के साथ जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत कर काफी खुश हैं और एक-दूसरे संग खूबसूरत पल एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में ये न्यूलीवेड जोड़ा पंचमेश्वर महादेव मंदिर दर्शन करने पहुंचा और ताजमहल में जबरदस्त फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


अगर नजर डाले पायल-संग्राम के पंचमेश्वर मंदिर दर्शन की तस्वीरों पर तो इनमें दोनों अपनी फैमिली संग मंदिर में पूजा-अर्रचा करते दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

शिवलिंग पर रुद्राभिषेक कर रहे पति संग पायल भी सहयोग करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तों इन तस्वीरों में पायल रोहतगी पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

हाथों में रेड चूड़ा, गले में हैवी नेकलेस और मांग पर सिंदूर सजाए पायल की खूबसूरती देखते ही बन रही है। 

Bollywood Tadka


मंदिर दर्शन के बाद कपल ने ताजमहल के बाहर भी फोटोशूट करवाया। इन तस्वीरों में पायल-संग्राम एक दूसरे का हाथ थामे पोज देते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


फैंस न्यूलीवेड कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, संग्राम सिंह और पायल रोहतगी 12 साल से एक दूसरे के रिलेशनशिप में थे और लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल 9 जुलाई को हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे का हो गया। दोनों की शादी की तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं।
 

Content Writer: suman prajapati

Payal RohatgivisitMahadev templeSangramphotoshootTaj MahalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...