main page

पर्ल वी पुरी के घर पर फिर टूटा दुखों का पहाड़, नानी के बाद अब सिर से उठा पिता का साया

15 October, 2020 12:20:33 PM

साल 2020 फिल्म और टीवी स्टार्स के लिए काल साबित हो रहा है। आए दिन मनोरंजन जगत से कोई न कोई बुरी खबर सामने आती है। एक बार फिर टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी के घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।  हाल ही में पर्ल के पिता का निधन हो गया है। जिससे पूरा परिवार गहरे सदमें में है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 फिल्म और टीवी स्टार्स के लिए काल साबित हो रहा है। आए दिन मनोरंजन जगत से कोई न कोई बुरी खबर सामने आती है। एक बार फिर टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी के घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।  हाल ही में पर्ल के पिता का निधन हो गया है। जिससे पूरा परिवार गहरे सदमें में है।  

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट्स के अनुरासस पर्ल का पिता विपीन पुरी का निधन मंगलवार 13 अक्टूबर को हुआ। वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। एक्टर के पिता को कुछ दिन पहले ही निमोनिया की शिकायत सामने आई थी, जिसके बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा। हार्ट अटैक के चलते विपीन पुरी का निधन हो गया। ये बुरी की खबर सुनते ही पर्ल वी पुरी अपने घर के लिए  रवाना हो गए।  

Bollywood Tadka


पर्ल अपने पिता के काफी करीब थे। 8 अगस्त को पर्ल के पिता की सालगिरह थी, जिसका जश्न पूरे परिवार ने साथ में सेलिब्रेट किया था।  

Bollywood Tadka


बता दें पर्ल का परिवार अभी एक सदमें से उबर नहीं पाया था कि अब उनके पिता के देहांत ने सभी को झंझोड कर रख दिया है। कुछ दिनों पहले ही पर्ल की नानी निधन हो गया था। जिससे एक्टर काफी दुखी थे।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, पर्ल इन दिनों सीरियल ‘ब्रह्मराक्षस 2’ की शूटिंग में व्यस्त थे। पिता के निधन की खबर सुनते ही एक्टर अपने होमटाउन आगरा के लिए रवाना हो गए। 


Pearl V Purifatherdiedheart attackTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsTelevision entertainment news
loading...