main page

पर्ल वी पुरी को नहीं मिली जमानत, नाबालिग से रेप के मामले में हुई 14 दिनों की जेल

05 June, 2021 06:12:42 PM

टीवी शो ''नागिन-3'' फेम एक्टर पर्ल वी पुरी नाबालिग से रेप के मामले में बुरी तरह फंस गए हैं। रेप केस में पर्ल को 14 दिनों की न्यायक हिरासत में भेजा गया है। इस मामले में एक्टर को उनके इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों का साथ मिल रहा है। उनका मानना है कि पर्ल निर्दोष हैं और उन्हें जानबूझ कर फंसाया जा रहा है। इससे पहले खबर सामने आई थी कि पर्ल वी पुरी को इस मामले में जमानत मिल गई है, लेकिन अब कहा जा रहा है कि उन्हें कोई बेल नहीं मिली है। उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'नागिन-3' फेम एक्टर पर्ल वी पुरी नाबालिग से रेप के मामले में बुरी तरह फंस गए हैं। रेप केस में पर्ल को 14 दिनों की न्यायक हिरासत में भेजा गया है। इस मामले में एक्टर को उनके इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों का साथ मिल रहा है। उनका मानना है कि पर्ल निर्दोष हैं और उन्हें जानबूझ कर फंसाया जा रहा है।

 

 

इससे पहले खबर सामने आई थी कि पर्ल वी पुरी को इस मामले में जमानत मिल गई है, लेकिन अब कहा जा रहा है कि उन्हें कोई बेल नहीं मिली है। उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Bollywood Tadka


हाल ही में उन्हें पुलिस स्टेशन के बाहर ब्लैक कपड़े से चेहरे छुपाए हुए पुलिस के साथ देखा गया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka


बता दें, पर्ल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।
जानकारी के लिए बता दें कि पीड़िता ने पर्ल के अलावा 5 अन्यों पर भी रेप का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस को दिए बयान में पीड़‍िता ने कहा था कि पहले उसके साथ कार में बार-बार रेप किया गया। महिला और उसके परिजनों के शिकायत दर्ज कराने के बाद एक्टर व अन्य लोगों को पुलिस ने कल देर रात गिरफ्तार कर लिया।  


Pearl V Puri14-day judicial custodyrape caseTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...