main page

ED ऑफिस के बाहर रिया के भाई को प्रोटैक्ट करती दिखीं मुंबई पुलिस, भड़के लोग बोले-थू है इन पर....

08 August, 2020 11:45:48 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में शुक्रवार को  मुंबई स्थित ईडी के दफ्तर में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हुई। इस दौरान ईडी के दफ्तर में रिया के साथ उनके भाई शोविक भी पहुंचे थे। हालांकि कुछ समय बाद शोविक फ्तर से घर निकल गए थे। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। इसी  बीच  शोविक के ऑफिस से बाहर निकलते का भी एक वीडियो सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रहा है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में शुक्रवार को  मुंबई स्थित ईडी के दफ्तर में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हुई। इस दौरान ईडी के दफ्तर में रिया के साथ उनके भाई शोविक भी पहुंचे थे। हालांकि कुछ समय बाद शोविक फ्तर से घर निकल गए थे। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। इसी  बीच  शोविक के ऑफिस से बाहर निकलते का भी एक वीडियो सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में शोविक जैसे ही  ऑफिस से बाहर निकलते हैं, मीडिया उन्हें घेर लेती है लेकिन इस दौरान शोविक को मुंबई पुलिस उन्हें बचाते हुए दिखे।

Bollywood Tadka

शोविक का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। जैसे ही ये वीडियो सामने आया लोगों का गुस्सा एक बार फिर मुंबई पुलिस को लेकर बढ़ गया। इस वीडियो पर लोग कमेंट करते हुए मुंबई पुलिस से कई तरह के सवाल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- मुंबई पुलिस अब भी आरोपी को बचा रही है। एक और यूजर ने लिखा-बचपन में सुना था पुलिस चोर के बीछे भागती है। पहली बार देखा चोर के साथ पुलिस भार रही है। वो भी मीडिया वालों से बचाकर। लोग इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि  इस केस की मुख्य आरोपित एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सीए रितेश शाह और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी से मनी लॉन्ड्रिंग केस में घंटो बैठकर पूछताछ की।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि ईडी दफ्तर में रिया ने अपने ऊपर लगे मनी लॉन्ड्रिंग के इल्जामों को तो नकारा ही साथ ही उन्होंने सुशांत के परिवार पर कई बड़े आरोप भी लगाए हैं।
 

View this post on Instagram

WHAT THE HELL IS GOING ON!!!? Publicly they protecting culprits!!! Who is the officer, protecting "Showik Chakraborty"!!! I wish the same protection was given to SSR, he would be alive today!!! Shameless Maha system!!! #Warriors4SSR #sushantsinghrajput #shwetasinghkirti #ripsushantsinghrajputsir💔🙏 #ripsushantsinghrajput🙏🙏 #RIPSushantSinghRajput🙏🙏 #bollywoodcelebrity #bollywoodstyle #bollywood #rheachakraborty #JusticeForSushantSinghRajput #justiceforsushantsinghrajput #loveyousushantsinghrajput❤️❤️ #boycottkaranjoharmovies #boycottnepotism #boycottsalmankhan #boycottaliabhatt #boycottkaranjohar #bigscreen #dilbechara #rip #patna #bihar #support #love #justiceforsushantforum #drsubramanianswamym

A post shared by Fake Bollywood (@hate_bollywood) on


Rhea ChakrabortyShowik Chakrabortypeople angrymumbai policeED Officevideo viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...