main page

VIDEO: शादी में डोसे के स्टॉल पर मची लूट, वीडियो देख यूजर्स बोले- लगता है कभी खाया ही नही

Updated 14 March, 2023 05:49:04 PM

शादी ब्याह से अक्सर मजेदार वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक शादी में खाने के स्टॉल से ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देख लोगों की हंसी भी छूट रही है और वे हैरान भी हो रहे हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. शादी ब्याह से अक्सर मजेदार वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक शादी में खाने के स्टॉल से ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देख लोगों की हंसी भी छूट रही है और वे हैरान भी हो रहे हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

वीडियो में देखा जा सकता है शादी में डोसा के स्टॉल पर गजब का कंपटीशन चल रहा है। लोग थाली पे थाली लिए एक दूसरे पर चढ़ रहे हैं और डोसा लेने के लिए एक दूसरे की बारी नहीं आने दे रहे। बेचारा डोसा बनाने वाला पूरी तरह डोसा सेक भी नहीं पा रहा कि लोग तवे से ही डोसा गायब किए जा रहे हैं। कोई तवे से ही डोसा उठा रहा है, तो कोई पीछे से डोसा सरका रहा है।


इस वीडियो पर लोगों के जबरदस्त कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने कैप्शन ने कहा, अबे जीवन का आखिरी डोसा है क्या। दूसरे ने लिखा- अब शादी में डोसा आइटम बंद करना पड़ेगा, भिखारी जैसा फील होता है भाई। तो एक ने लिखा- लगता है कभी खाया ही नही है। ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने भी कमेंट कर मजे लिए।

 

Content Writer: suman prajapati

peoplecrazyeatingdosamarriagevideoviralBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...