main page

SSR Case: लोगों का तापसी-स्वरा से सवाल, दो तस्वीरें एक जैसी लेकिन बवाल सिर्फ एक तरफा,आखिर क्यों....

07 September, 2020 05:57:12 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गईं। जहां एक तरफ कुछ स्टार्स सुशांत और उनके परिवार के साथ खड़े दिखे। वहीं कुछ लोग एक तरह से रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करते दिखे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गईं। जहां एक तरफ कुछ स्टार्स सुशांत और उनके परिवार के साथ खड़े दिखे। वहीं कुछ लोग एक तरह से रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करते दिखे।

Bollywood Tadka

बाॅलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने अब तक सुशांत के परिवार को तो सांत्वना नहीं दी हो लेकिन रिया का पूरा सपोर्ट किया। हाल ही में तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, विद्दा बालन, गौहर खान, शिबानी दांडेकर समेत कई ऐसी हसीनाएं हैं जिन्होंने रिया को लेकर हुए मीडिया ट्रायल पर कई ट्वीट किए। लेकिन अगर आपने गौर किया हो तो जिन-जिन चीजों का सामना रिया और उनकी फैमिली कर रही है वैसा ही सामना सुशांत का परिवार भी कर रहा है। जानें कैसे.......

Bollywood Tadka

दो तस्वीरें एक जैसे लेकिन बवाल सिर्फ एक तरफा

दरअसल, रविवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया गया था। समन मिलने के बाद जैसी ही रिया एनसीबी दफ्तर पहुंची तो मीडिया कर्मियों ने उन्हें घेरे लिया। जिसके वीडियोज और तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं। इन वीडियोज को देखने के बाद तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, गौहर खान, शिबानी दांडेकर समेत कई ऐसी हसीनाओं ने ट्वीट किए। उनका मानना था कि मीडिया कर्मी ने उनके साथ गलत किया।

Bollywood Tadka

लेकिन दूसरी तरफ जब कुछ दिन पहले  सुशांत की बहन मीतू सिंह को भी ईडी ऑफिस के बाहर मीडिया कर्मियों और लोगों द्वारा घेरे की तस्वीरें आई तो इनमें से किसी ने भी कोई ट्वीट नहीं किया।

आखिरी दो तस्वीरें एक जैसी होने के बावजूद भी बवाल सिर्फ एक तरफा क्यों हुआ। 

Bollywood Tadka


पिता का दर्द एक जैसा पर दिल टूटा एक को लेकर

जब सुशांत के पिता ने अपने दर्द को लोगों के सामने रखा तब बाॅलीवुड एक ही भी स्टार ने उन्हें लेकर ट्वीट नहीं किया। जब एक पिता ने कहा कि उसके बेटे को जहर देकर मार दिया गया तब क्यों नहीं किसी का दिल टूटा।

Bollywood Tadka

लेकिन जब रिया के पिता ने अपने बेटे जो ड्रग लेता था उसकी गिरफ्तारी पर तंज कसते हुए एक बयान दिया तो एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के दिल को चोट पहुंच गई। तब स्वरा ने ट्वीट कर कहा हमें दूसरों की त्रासदी और दुख में  विवेकवाद और दुखवादी आनंद पर शर्मा आनी चाहिए। स्वरा के इस ट्वीट पर यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बाॅलीवुड स्टार्स का ऐसा रवैया देख लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।


 


People question Taapsee Pannuswara bhaskarGauhar Khanrhea Chakrabortysushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...