main page

राजीव संग तलाक को लेकर लोगों ने चारू असोपा को ताने तो भड़की एक्ट्रेस बोलीं-मैं अपनी जगह सही..ये फैसला मैंने पूरे होशो हवास..

Updated 08 July, 2022 11:15:41 AM

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा पिछले काफी दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। चारू और राजीव सेन की शादीशुदा जिंदगी में काफी उथल-पुथल मची हुई है और दोनों का रिश्ता टूटने की कागार पर पहुंच गया है। पिछले दिनों एक्ट्रेस ने एक बयान में कहा

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा पिछले काफी दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। चारू और राजीव सेन की शादीशुदा जिंदगी में काफी उथल-पुथल मची हुई है और दोनों का रिश्ता टूटने की कागार पर पहुंच गया है। पिछले दिनों एक्ट्रेस ने एक बयान में कहा था कि वो राजीव सेन से तलाक लेना चाहती हैं। इस स्टेटमेंट के बाद वह लोगों के निशाने आ गई और यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। अब हाल ही में चारू ने तलाक पर ट्रोल करने वाले पर भड़ास निकाली है और उनकी जमकर क्लास लगाई है। 

 

चारू असोपा ने अपने ब्लॉग में कहा, लोग मेरे बारे में तरह तरह की बातें कर रहे हैं। लोग मुझे ताने मार रहे हैं। लोगों को लग रहा है कि इस बार मैं गलत हूं। मैं इन लोगों को बताना चाहती हूं कि मैं अपनी जगह पर सही हूं। मैंने फैसला लेने में काफी समय लिया है। मैं किसी जज्बात में आकर तलाक लेने नहीं जा रही हूं।  

 

 

एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि मैंने ये फैसला अपने पूरे होश ओ हवास में लिया है। मैं अपनी बेटी के लिए शादी तोड़ने जा रही हूं। ये अफसाना जल्द ही खूबसूरत मोड़ पर खत्म होगा। हर रिश्ता जिंदगी भर नहीं निभाया जाता। 

 

 

गौलतलब है कि चारू असोपा ने बीते दिनों तलाक पर बात करते हुए राजीव सेन  पर कई आरोप लगाए थे और उन्हें एक गैरजिम्मेदार पिता बताया था। वहीं राजीव सेन ने भी दावा किया था कि चारू पहले से शादीशुदा रह चुकी हैं और उन्होंने ये बात मुझसे छिपाई। सच सामने आने पर मैंने अपना रिश्ता तोड़ने का फैसला कर लिया है।
 

Content Writer: suman prajapati

peopletauntCharu AsopadivorceRajiv SenactressangryBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...