main page

83 के ट्रेलर पर लोगों का जबरदस्त रिएक्शन देखकर हमें बेहद ख़ुशी हो रही : ताहिर राज भसीन

Updated 07 December, 2021 05:15:55 PM

फ़िल्म ''83'' के बारे में ताहिर राज भसीन कहते हैं कि इसका ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फ़िल्म '83' में वर्सेटाइल एक्टर, ताहिर राज भसीन ने महान भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर की भूमिका निभाई है और इस फ़िल्म में सुपरस्टार रणवीर सिंह मुख्य किरदार निभा रहे हैं। रणवीर ने भारत के ऑइकॉनिक क्रिकेटर, कपिल देव की भूमिका निभाई है, जो 1983 में अंडरडॉग समझी जाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन थे और उनकी कप्तानी में भारत ने अपना पहला वर्ल्ड कप जीता था। ताहिर इस बात से बेहद ख़ुश हैं कि, डिजिटल माध्यमों पर फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद इसे दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है।

 

ताहिर कहते हैं: "83 के ट्रेलर पर लोगों का जबरदस्त रिएक्शन देखकर हमें बेहद ख़ुशी हो रही है! सच कहूं तो कबीर खान ने शानदार सिनेमैटिक विज़न क्रिएट किया है और हमें पूरा यकीन था कि इसका ट्रेलर लोगों के दिलो-दिमाग़ पर छा जाएगा। फ़िल्म '83' भारत के रग-रग में बसे उस जोश और उत्साह को सलाम करता है, जिसे दबाए रखना नामुमकिन है। 1983 में कपिल के डेविल्स ने इसी जज़्बे को दुनिया के सामने प्रस्तुत किया। मुझे पूरा यकीन है कि यह फ़िल्म हर उम्र के दर्शकों को बेहद पसंद आएगी और पूरे भारत का मनोरंजन करेगी।”

 

वे आगे कहते हैं, “मैं काफी ख़ुशकिस्मत हूं कि, मुझे इस फ़िल्म और कबीर सर के विज़न का हिस्सा बनने का मौका मिला। हम सभी ने फ़िल्म '83' में दिलो-जान से मेहनत की है, क्योंकि हम मानते थे कि यह कहानी सभी को बताई जानी चाहिए जो बेहद इंस्पायरिंग और इमोशनल है। मैं '83' के बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, क्योंकि सिनेमाघरों में ही दर्शक इस फ़िल्म का भरपूर आनंद ले पाएंगे और उन्हें भी अंडरडॉग समझी जाने वाली भारतीय टीम की वर्ल्ड कप में जीत के लिए हौसला बढ़ाने का मौका मिलेगा।”

इसके अलावा, ताहिर फ़िल्म 'लूप लपेटा' में तापसी पन्नू के साथ, और 'ये काली आँखें' में श्वेता त्रिपाठी के साथ रोमांटिक हीरो की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। 24 दिसंबर को फ़िल्म '83' दुनिया भर में रिलीज़ के लिए तैयार है।


People tremendous reaction on the trailer of 83
loading...