main page

पीरियड ड्रामा 'पौराशपुर' का लोगो 16 भारतीय भाषाओं में हुआ लॉन्च

Updated 02 December, 2020 09:21:55 PM

दर्शकों के लिए बनाई गई सबसे बड़ी वेब श्रृंखला में से एक, ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की आगामी पेशकश ''पौराशपुर'' मैग्नम ओपस है जो पहले से ही सुर्खियां बटोर रही है...

बॉलीवुड तड़का टीम. दर्शकों के लिए बनाई गई सबसे बड़ी वेब श्रृंखला में से एक, ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की आगामी पेशकश 'पौराशपुर' मैग्नम ओपस है जो पहले से ही सुर्खियां बटोर रही है। गेम्स ऑफ थ्रोन्स की तर्ज पर बनाए गए इस शो के निर्माताओं ने हाल ही में 16 भारतीय भाषाओं में पौराशपुर का लोगो लॉन्च किया है, जो इसे पैन-इंडिया शो बनाता है।

यह ग्रैंड लोगो 1 दिसंबर के दिन ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के हैंडल पर लॉन्च किया गया है। वही, कई भाषाओं में लोगो के इस वर्चुअल लॉन्च ने डिजिटल क्षेत्र में इतिहास रच दिया है। पीरियड ड्रामा वेब सीरीज़ में शिल्पा शिंदे, मिलिंद सोनम, साहिल सलाथिया, शहीर शेख, अन्नू कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इस शो में अनंत जोशी, पोलोमी दास, फ्लोरा सैनी, आदित्य लाल, और अन्य भी शामिल हैं। वेब सीरीज़ एक मैग्नम ओपस पीरियड ड्रामा है, जो पुरुषों और महिलाओं के बीच की उदासीनता और उस राजनीति को दर्शाती है, जो सभी की ज़रूरत है।सचिन्द्र वत्स द्वारा निर्देशित, श्रृंखला को सचिन मोहिते द्वारा अपने बैनर जसवंद प्रोडक्शंस के तहत निर्मित किया जाएगा। पौराशपुर को ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा।

: Chandan

PaurashpurAlt BalajiPaurashpur logoZee 5Shilpa Shinde

loading...