main page

फैमिली के साथ घूमने के लिए शख्स के पास नहीं थी कोई गाड़ी, तो ऐसा लगाया जुगाड़ कि देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो

Updated 15 December, 2021 04:16:05 PM

भारत देश के लोगों की ये खासियत है कि अगर काम सीधी तकनीक से नहीं चलता तो वह जुगाड़ से चलाते हैं। आज तक कई लोगों को जुगाड़ से काम चलाते देखा है। इसी बीच हाल ही में एक ऐसा वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी सच में कहेंगे भारतीय बड़े जुगाड़ू होते हैं। एक शख्स जिसके पास  न कार थी न साइकिल, उसने अपने परिवार के साथ घूमने के लिए एक अनोखी गाड़ी बनाई और सवार होकर निकल पड़ा सैर पर। अब ये वीडियो सोश मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत देश के लोगों की ये खासियत है कि अगर काम सीधी तकनीक से नहीं चलता तो वह जुगाड़ से चलाते हैं। आज तक कई लोगों को जुगाड़ से काम चलाते देखा है। इसी बीच हाल ही में एक ऐसा वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी सच में कहेंगे भारतीय बड़े जुगाड़ू होते हैं। एक शख्स जिसके पास 
न कार थी न साइकिल, उसने अपने परिवार के साथ घूमने के लिए एक अनोखी गाड़ी बनाई और सवार होकर निकल पड़ा सैर पर। अब ये वीडियो सोश मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


ये वीडियो jugaadu_life_hacks नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है एक शख्स एक अजीबोगरीब गाड़ी को स्टार्ट कर रहा है, जिसमें चार छोटे पहिए लगे हैं और उसकी बॉडी एल्युमिनियम की बनी है। इस गाड़ी का आकार इतना बड़ा है कि इसमें एकसाथ 4,5 लोग बड़े आराम से बैठ सकते हैं। गाड़ी में आगे की ओर एक स्टेयरिंग है और उसके बगल में ही जेनरेटर भी लगा है, जिससे वो गाड़ी स्टार्ट होकर चलती है। गाड़ी स्टार्ट करने के बाद वह आदमी अपनी फैमिली के साथ सैर पर निकल जाता है।


 


personunique jugaadtravelingfamilyvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...