main page

'वलिमै' फिल्म देखने पहुंचे अजित के फैंस पर हमला, दो बाइक सवारों ने थिएटर के बाहर लोगों पर फेंका पेट्रोल बम

Updated 25 February, 2022 04:42:46 PM

साउथ सुपरस्टार अजित कुमार स्टारर ''वलिमै'' गुरुवार को पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी बीच फिल्म देखने सिनेमाघर पहुंचे अजित के फैंस पर पेट्रोल बम फेंके जाने की खबर सामने आई है। इतना ही नहीं, हमले में एक शख्स के घायल होने की भी खबर है। रिप

बॉलीवुड तड़का टीम.  साउथ सुपरस्टार अजित कुमार स्टारर 'वलिमै' गुरुवार को पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी बीच फिल्म देखने सिनेमाघर पहुंचे अजित के फैंस पर पेट्रोल बम फेंके जाने की खबर सामने आई है। इतना ही नहीं, हमले में एक शख्स के घायल होने की भी खबर है।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता अजित कुमार की फिल्म 'वलिमै' की स्क्रीनिंग के लिए गुरुवार को तड़के सिनेमा हॉल के बाहर भीड़ जमा थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार कुछ लोगों ने पेट्रोल बम फेंका, जिसमें एक व्यक्ति घायल भी हो गया।

Bollywood Tadka

 

पुलिस के अनुसार, यह घटना सुबह करीब साढ़े चार बजे हुई, जब नवीन कुमार तमिलनाडु के गांधीपुरम इलाके में थिएटर परिसर के सामने अभिनेता अजित का फ्लेक्स बोर्ड लगा रहे थे। इसी दौरान बाइक पर दो लोग आए, नवीन कुछ समझ पाते उससे पहले ही दोनों ने उनके ऊपर पेट्रोल बम फेंक दिया। उन्होंने कहा कि विस्फोट में नवीन को मामूली चोटें आई हैं, लेकिन इस घटना से इलाके में तनाव की स्थिति बन गई है।
 Bollywood Tadka


इस घटना के बाद से शहर के अन्य सिनेमाघरों के सामने  सुरक्षा बढ़ा दी गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Writer: suman prajapati

Petrol bombthrownAjithfanstheaterValimaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...