main page

रिलीज हुआ फिल्म 'पेट्टा' का ट्रेलर, गैंगस्टर अवतार में दिखे रजनीकांत

Updated 28 December, 2018 03:56:41 PM

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ''पेट्टा'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें रजनीकांत के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तृषा, बॉबी सिम्हा, विजय सेथुपथी, सिमरन बग्गा लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। पेट्टा रजनीकांत की 165वीं मूवी है। नवाजुद्दीन फिल्म का हिस्सा बनकर

मुंबई: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म 'पेट्टा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें रजनीकांत के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तृषा, बॉबी सिम्हा, विजय सेथुपथी, सिमरन बग्गा लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। पेट्टा रजनीकांत की 165वीं मूवी है। नवाजुद्दीन फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं।

 

Bollywood Tadka, पेट्टा इमेज, रजनीकांत  इमेज

 

ट्रेलर में हर जगह रजनी ही नजर आ रहे हैं। थोड़ी सी झलक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भी देखने को मिलती है। लेकिन कम सीन्स में भी उन्होंने अपनी मौजूदगी अच्छे तरीके से दर्ज कराई है। मूवी में नवाज एक नॉर्थ इंडियन शख्स की भूमिका में हैं। कहा जा रहा है कि वे विलेन की भूमिका में हैं।

 

Bollywood Tadka, पेट्टा इमेज, रजनीकांत  इमेज

 

बता दें कि फिल्म को उत्तराखंड में शूट किया गया है। एक्ट्रेस सिमरन बग्गा के साथ रजनीकांत की रोमांटिक केमिस्ट्री भी दिखती है। मूवी को कार्तिक सुभाराज ने डायरेक्ट किया है। एक बार मूवी लवर्स को फिर से रजनीकांत का गैंगस्टर अवतार देखने को मिलेगा। पेटा फैंस को 1980-90 के एरा की याद दिलाएगी। 

 


: Konika

Petta hindi newstrailerRajinikanth hindi newsVijay Sethupathi hindi newsNawazuddin Siddiqui hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...