main page

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'फोटोग्राफ' का पहला पोस्टर रिलीज

Updated 22 January, 2019 03:55:01 PM

निर्देशक रितेश बत्रा ने अपनी आगामी फिल्म ''फोटोग्राफ'' का पहला टीजर पोस्टर रिलीज कर दिया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा अभिनीत यह फिल्म 8 मार्च 2019 में भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है।

नई दिल्ली: निर्देशक रितेश बत्रा ने अपनी आगामी फिल्म 'फोटोग्राफ' का पहला टीजर पोस्टर रिलीज कर दिया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा अभिनीत यह फिल्म 8 मार्च 2019 में भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है। पोस्टर में मुख्य कलाकार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा एक सुनसान सड़क पर एक साथ चलते हुए नजर आ रहे है और पोस्टर में एक लाइन भी नजर आ रही है जिसमें लिखा गया है,"यह सब एक ... फोटोग्राफ के साथ शुरू हुआ।'

आज, निर्देशक रितेश बत्रा ने फिल्म का पहला भारतीय टीज़र पोस्टर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। पोस्टर शेयर करते हुए रितेश ने लिखा-

रितेश बत्रा के निर्देशन में बनने वाली आगामी फ़िल्म 'फोटोग्राफ' 8 मार्च 2019 को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

पुरस्कार विजेता निर्देशक की अगली फिल्म का 23 जनवरी से 2 फरवरी के बीच होने वाले प्रतिष्ठित सनडांस फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होगा और 7 फरवरी से 17 तक चल रहे बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में इसका यूरोपीय प्रीमियर किया जाएगा।

बहुचर्चित 'लंचबॉक्स' के बाद, रितेश बत्रा मुंबई में धारावी में स्थापित 'फोटोग्राफ' पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बधाई हो' में नज़र आ चुकी सान्या मल्होत्रा इस फ़िल्म में एक अंतर्मुखी कॉलेज गर्ल की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी जो अपनी पढ़ाई में अव्वल आती है।

वही, निर्देशक रितेश बत्रा इस फ़िल्म के साथ प्रतिभाशाली नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दूसरी बार सहयोग कर रहे और सान्या मल्होत्रा के साथ यह उनकी पहली फ़िल्म है जो वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज 'बधाई हो' की सफलता का आनंद ले रही है।

रितेश बत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित, फोटोग्राफ को अमेजॉन स्टडियस द्वारा द मैच फैक्ट्री के साथ मिलकर प्रस्तुत किया गया है और यह फ़िल्म 8 मार्च 2019 को भारत में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। 
 

: Chandan

photographphotograph teaserposternawazuddin siddiquisanya malhotraनवाजुद्दीन सिद्दीकीसान्या मल्होत्रारितेश बत्राफोटोग्राफbollywood newsnavodaya times news

loading...