FacebookTwitterg+Mail

Photograph trailer: सान्या के प्यार में दीवाने नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

photograph trailer out now
18 February, 2019 04:56:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म 'फोटोग्राफ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर काफी मजेदार है। ट्रेलर की शुरुआत गेटवे ऑफ इंडिया से होती है, जहां पर नवाज एक फोटोग्राफर के रूप में नजर आ रहे है और सान्या गेटवे घूमने आई। इस दौरान वह सान्या से फोटो क्लिक करवाने के लिए कहते है। नवाजु के कई बार कहने पर वह फोटो खिंचवाने को तैयार हो जाती है।

 

Bollywood Tadka

 

एेसे ही धीरे-धीरे इन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। वहीं नवाजु अपनी दादी को सान्या के बारे में बता देते है और दादी को सान्या काफी पसंद भी आती है। इस फिल्म का एक डायलॉग काफी मजेदार है, जिसमें दादी नवाजु को कहती है-'कहां से नाजुक लड़की ढूंढ के लाया है... जो एक गोला खा कर बीमार पड़ जाती है'। सालों बाद एक बार फिर पीपली लाइव की अम्मा, जो अपनी कॉमेडी की वजह से सुर्खियों में आई थी, वह इस फिल्म में नवाजु की दादी का किरदार निभा रही है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा लीड रोल में है। ये फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी। 

 



Photograph hindi news trailer out now sanya malhotra hindi news Nawazuddin Siddiqui hindi news Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...