main page

‘Physics Wallah’ Trailer Out: एडटेक यूनिकॉर्न के फाउंडर अलख पांडे के जीवन से प्रेरित एक दिलचस्प कहानी

Updated 09 December, 2022 04:00:37 PM

15 दिसंबर से Physics Wallah का प्रीमियर विशेष रूप से Amazon मिनी टीवी पर Amazon शॉपिंग ऐप, डेस्कटॉप और फायर टीवी पर होगा।

मुंबई। अमेज़न की फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा ने शुक्रवार को अपने आगामी शो ‘फिजिक्स वाला’ का बेहद आकर्षक ट्रेलर पेश किया है। अबाउट फिल्म्स द्वारा रचित और अभिषेक धंधरिया द्वारा निर्मित और निर्देशित, यह शो एक शिक्षक की यात्रा को दर्शाता है, जिसने भारत के शिक्षा क्षेत्र में क्रांति ला दी। लोकप्रिय ‘एडटेक गुरु’ की भूमिका निभा रहे श्रीधर दुबे मुख्य भूमिका में हैं, यह शो 15 दिसंबर से अमेज़न मिनी टीवी पर फ्री स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

ट्रेलर एक असाधारण शिक्षक के जीवन की एक झलक दिखाता है, क्योंकि वह देश के सबसे दूरस्थ क्षेत्रों में भी फिजिक्स सीखने के लिए छात्रों के लिए एक संस्थान बनाने के लिए एक सड़क पर अपना पैर जमाता है। उन्हें एक मजबूत नेतृत्व वाले व्यक्ति के रूप में देखा जाता है जो एक ऐसे मंच का निर्माण करने के लिए दृढ़ संकल्पित है। जो न केवल बच्चों को पढ़ाता है, बल्कि देश में शिक्षा के प्रति नज़रिए को भी बदलता है। ट्रेलर एक वायरल वीडियो की झलक भी देता है जिसने उसकी जिंदगी बदल दी।

“हम अक्सर खिलाड़ियों और स्वतंत्रता सेनानियों की बायोपिक्स के बारे में सुनते हैं, लेकिन अलख पांडेय के जीवन पर आधारित ‘फिजिक्स वाले’ की कहानी अनूठी और प्रेरक है। यह इलाहाबाद के एक शिक्षक की कहानी है, जिसने भारत में शिक्षा में सफलतापूर्वक क्रांति ला दी और हमें यकीन है कि यह देश भर के दर्शकों पसंद आएगी। अमेजन एडवरटाइजिंग के प्रमुख गिरीश प्रभु ने कहा कि ‘फिजिक्स वाला’ धैर्य, आकांक्षा का प्रतीक है और हम अमेजन मिनी टीवी पर अपने दर्शकों के लिए इस प्रेरणादायक कहानी को लाने के लिए उत्साहित हैं।

अबाउट फिल्म्स के संस्थापक अभिषेक धंधारिया ने कहा “ ‘फिजिक्स वाला’ एक ऐसी कहानी है जो हमेशा हमारे लिए उन विशेष परियोजनाओं में से एक होगी। हम दर्शकों के सामने एक ऐसे शिक्षक की कहानी लेकर खुश और भाग्यशाली हैं, जो एक एडटेक गुरु के रूप में उभरे। नायक जिन संघर्षों और कठिनाइयों से गुज़रा है, उन पर प्रकाश डालना लोगों के लिए प्रेरणा का काम कर सकता है, इसलिए Amazon miniTV जैसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ साझेदारी करना सही निर्णय था। हम भविष्य में इस तरह के और सहयोग की उम्मीद करते हैं।”

फिजिक्स वालाह का प्रीमियर 15 दिसंबर से अमेजन मिनी टीवी पर अमेजन शॉपिंग ऐप, www.amazon.in पर और फायर टीवी पर बिल्कुल फ्री होने वाला है।

Custom: Auto Desk

BOLLYWOODPHYSICS WALLAHTRAILER OUTINSPIRED STORYALAKH PANDEYAMAZON MINI TVFREE STREAMING

loading...