main page

PICS: यूं शिल्पा शेट्टी को निहार रहे थे अनिल कपूर, तभी आ गया कुत्ता

Updated 15 October, 2019 04:32:30 PM

हुस्न की मल्लिका शिल्पा शेट्टी को उनके खूबसूरत लुक और कातिल अदाओं के लिए जाना जाता है। ''धड़कन'' एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर बार अपने डिफ्रेंट लुक में फैंस की धड़कनों को ओर तेज कर देती हैं। शिल्पा जब भी किसी न्यू कलेक्शन को चुनती हैं तो वो अक्सर वायरल होते ही ट्रेंड कर जाता है।

बॉलीवुड तडका टीम. हुस्न की मल्लिका शिल्पा शेट्टी को उनके खूबसूरत लुक और कातिल अदाओं के लिए जाना जाता है। 'धड़कन' एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर बार अपने डिफ्रेंट लुक में फैंस की धड़कनों को ओर तेज कर देती हैं। शिल्पा जब भी किसी न्यू कलेक्शन को चुनती हैं तो वो अक्सर वायरल होते ही ट्रेंड कर जाता है।

Bollywood Tadka

इस बार शिल्पा को पर्पल कलर के गाउन में एक्टर अनिल कपूर के साथ देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
बता दे पर्पल गाउन में उनके बेहद एट्रेक्टिव लुक को देख किसी की भी नजरें उनसे हट नहीं रही, तभी तो स्टार अनिल कपूर भी उन्हें एक टक देखते रह गए, लेकिन तभी एक कुत्ते ने आकर उनका ध्यान शिल्पा से भटका दिया। 

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान शिल्पा ने पर्पल कलर के गाउन में ओपन हेयर, मिनिमल मेकअप और पर्पल शेड लिपस्टिक के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस जबरदस्त लुक में एक्ट्रेस पेपराजी के सामने कातिल आदाओं में एक से एक जबरदस्त पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो शिल्पा ने अभी तक फिल्मी दुनिया से दुरी बनाई हुई थी, लेकिन अब वो 13 साल बाद फिल्म 'निकम्मा' के जरिेए कमबैक करेंगी, जो कि गर्मियों में रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

PICSAnil KapoorlookedShilpa ShettystunninglookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...