main page

स्कारलेट रोज के आगे फेल हैं सनी लियोनी भी, ये 10 तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे WOW

Updated 21 January, 2020 11:24:01 AM

एमटीवी के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला सीजन 7 की विनर रह चुकी स्कारलेट रोज इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एमटीवी के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला सीजन 7 की विनर रह चुकी स्कारलेट रोज इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। स्कारलेट रोज एमटीवी होस्ट भी रह चुकी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुद को लग्जरी और ट्रेवल इंफ्लूएंसर बताया है। स्कारलेट रोज ने अपने करियर की शुरुआत फनाह शो से की थी और अब इंटरनेट पर अपनी तस्वीरों से सनसनी फैला रही हैं। उनकी कुछ फोटोज को देख आप सनी लियोनी को भूल जाएंगे। 

Bollywood Tadka

स्कारलेट रोज सोशल मीडिया पर अपनी आकर्षक तस्वीरों को शेयर करके अपने फैंस को दीवाना बनाए रखती हैं। वह कभी भी अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करने में पीछे नहीं हटती हैं। 

Bollywood Tadka

स्कारलेट रोज ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में माडलिंग से की। अब वह अपने फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों को आकर्षित करने की कोशिश करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

स्कारलेट रोज का जन्म गोवा में हुआ था। वह शो 'सेक्सी स्कारलेट' को होस्ट भी कर चुकी हैं। इसके अलावा वह कई कैलेंडर फोटोशूट और विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

स्कारलेट, जो अपनी चौंकाने वाली तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर राज कर रही हैं के 6 लाख फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई प्रेजेंटेशन कॉन्वेंट हाई स्कूल, गोवा और मारिया पब्लिक स्कूल, गुवाहाटी, असम से की। 

Bollywood Tadka

स्कारलेट, जो फिटनेस फ्रीक है, को शेप में रहना पसंद है। खबरों के मुताबिक वह इन दिनों अपने मेकअप और हेयर आर्टिस्ट रायन पीटरसन को डेट कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

 scarlett rose pictures

Bollywood Tadka
scarlett rose Images

Bollywood Tadka

scarlett rose Photos

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

स्कारलेट रोजScarlett RoseSplitsvillaScarlett Rose   pictures. Scarlett Rose photosBollywoodkhabarBollywoodupdatesBollywoodnewsEntertainmentscarlett rose hot pictures

loading...