main page

रिलीजिंग के पहले दिन ही विवादों में घिरी अक्षय की 'गुड न्यूज', फिल्म के खिलाफ याचिका दायर

Updated 28 December, 2019 11:07:59 AM

एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज बीते शुक्रवार यानी 27 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज गई है, लेकिन रिलीजिंग के बाद से ही ये मल्टीस्टारर फिल्म विवादों में घिर गई है। फिल्म के खिलाफ हाई कोर्ट में जनहित याचिका (पीआईएल) दायर की गई है और रोक लगाने की मांग हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' बीते शुक्रवार यानी 27 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज गई है, लेकिन रिलीजिंग के बाद से ही ये मल्टीस्टारर फिल्म विवादों में घिर गई है। फिल्म के खिलाफ हाई कोर्ट में जनहित याचिका (पीआईएल) दायर की गई है और रोक लगाने की मांग हो रही है।

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म के खिलाफ कर्नाटक हाई कोर्ट में यस ट्रस्ट नाम के एक गैरसरकारी संगठन (एनजीओ) ने जनहित याचिका दायर की है। उनके अनुसार ये फिल्म विट्रो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ) तकनीक पर आधारित है। जिसमें दो कपल्स के स्पर्म लैब में बदल जाते हैं। फिल्म के खिलाफ हो रहे विरोध के अनुसार फिल्म आईवीएफ तकनीक की विश्वसनीयता के प्रति बहुत सारे भ्रम और अनिश्चितता पैदा करती है। इसलिए फिल्म को रिलीज न किया जाए।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में इस्तेमाल की गई आईवीएफ तकनीक लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा सकती है। ये लोगों में भर्म पैदा करती है। बेऔलाद लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ हो सकता है। इसलिए कर्नाटक हाई कोर्ट ने फिल्म को रिलीज न करने की मांग की है।

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते सार ही फैंस द्वारा इसे काफी प्रशंसा मिल रही थी। फैंस द्वारा इसे खूब पसंद किया गया। फिल्म समीक्षकों के मुताबिक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है। 
फिल्म की बात करें तो फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है। फिल्म में अक्षय  कुमार और करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की एक-साथ जबरदस्त मस्ती देखने को मिलती है। एक्टिंग के मामले में सभी स्टार्स ने फैंस का दिल जीता है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर प्रभुदेवा की निर्देशित फिल्म दबंग 3 से मुकाबला कर रही है। 

Edited By: Vikas Sharma

PILfiledHigh CourtfilmGood NewsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...