main page

इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली सिलेब्रिटी बनीं प्रियंका चोपड़ा, दूसरे नंबर पर सलमान

Updated 20 November, 2019 11:11:47 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। प्रिंयका चोपड़ा को यूं ही ग्लोबल आइकन नहीं कहा जाता, उन्होंने न सिर्फ इंटरनैशनल लेवल पर अपना नाम बनाया है बल्कि पूरी दुनिया की हॉट फेवरिट स्टार हैं। प्रियंका चोपड़ा भले ही अभी बॉलीवुड में उनती सक्रिय नहीं हैं लेकिन फिर भी वह इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली भारतीय सेलिब्रिटी हैं।...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। प्रिंयका चोपड़ा को यूं ही ग्लोबल आइकन नहीं कहा जाता, उन्होंने न सिर्फ इंटरनैशनल लेवल पर अपना नाम बनाया है बल्कि पूरी दुनिया की हॉट फेवरिट स्टार हैं। प्रियंका चोपड़ा भले ही अभी बॉलीवुड में उनती सक्रिय नहीं हैं लेकिन फिर भी वह इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली भारतीय सेलिब्रिटी हैं।
Bollywood Tadka
अमेरिका की एक रिसर्च एजेंसी ने बताया है कि दिसंबर में उन्हें सर्च किए जाने की फ्रीक्वेंसी सबसे ज्यादा थी जब वह निक जोनस के साथ उनकी शादी को लेकर काफी चर्चा में थीं। इसी दौरान उन्हें इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया।
Bollywood Tadka
इसके ठीक बाद सलमान खान का नाम इस लिस्ट में रहा है जो कि फिल्म भारत को लेकर सुर्खियों में थे। बिजनेस इनसाइडर की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्टूबर 2018 से लेकर अक्टूबर 2019 तक प्रियंका को 20 लाख 74 हजार बार सर्च किया गया।
Bollywood Tadka
वहीं अगर दुनिया भर में सबसे ज्यादा सर्च किए गए दूसरे भारतीय सेलेब्रिटी की बात करें तो सुपरस्टार सलमान खान दूसरे नंबर पर रहे हैं।

: Pawan Insha

Priyanka chopdasalman khangoogle top searchbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...