main page

दूसरी बार दुल्हन बनीं सिंगर मंजरी:बचपन के दोस्त जेरिन संग रचाई शादी, रेड ड्रेस में ट्विनिंग करता दिखा कपल

Updated 25 June, 2022 11:09:24 AM

पाॅपुलर प्लेबैक सिंगर मंजरी ने 24 जून को अपने प्यार जेरिन के साथ शादी रचाई। मंजरी और जेरिन बचपन के दोस्त हैं और एक-दूसरे को पहली क्लास से जानते हैं। मंजरी और जेरिन ने तिरुवनंतपुरम में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो मंजरी रेड कलर की साड़ी में अप्सरा लग रही हैं।इसके साथ ही उन्होंने सोने की हैवी जूलरी पहन रखी हैं।

मुंबई: पाॅपुलर प्लेबैक सिंगर मंजरी ने 24 जून को अपने प्यार जेरिन के साथ शादी रचाई। मंजरी और जेरिन बचपन के दोस्त हैं और एक-दूसरे को पहली क्लास से जानते हैं। मंजरी और जेरिन ने तिरुवनंतपुरम में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई।

Bollywood Tadka

कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो मंजरी रेड कलर की साड़ी में अप्सरा लग रही हैं।इसके साथ ही उन्होंने सोने की हैवी जूलरी पहन रखी हैं।

Bollywood Tadka

 मांग में सिंदूर, हाथों में लगी मेहंदी दुल्हन बनी मंजरी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ दूल्हे राजा ने भी धोती के साथ लाल रंग का कुर्ता पहना है।

Bollywood Tadka 

सिंगर मंजरी शादी के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें लिखा था-'आज का दिन मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण दिन है। हमने शादी कर ली। हम मैजिक एकेडमी में बच्चों के साथ दिन बिताएंगे। बहुत सारे प्रतिभाशाली बच्चे हैं, और हम अपने परिवार के साथ उनके साथ दोपहर का भोजन करेंगे। हमें एक साथ जीवन के लिए आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन की जरूरत है।'

Bollywood Tadka
मंजरी और जेरिन की प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत शगुन की मेहंदी से हुई थी। मंजरी ने अपने इंस्टा हैंडल से मेहंदी लगे हाथों को दिखाते हुए एक प्यारा वीडियो साझा किया था। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था-"चलो शादी के लिए तैयार हो जाओ।"

Bollywood Tadka

सिंगर मंजरी की जेरिन के साथ ये दूसरी शादी है। इस​के पहले मंजरी ने साल 2009 में विवेक प्रसाद के साथ सात फेरे लिए थे। हालांकि, कुछ सालों के बाद ही उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। 

काम की बात करें तो मंजरी साउथ सिनेमा की जानी-मानी सिंगर हैं। उनकी आवाज का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता हैं। मंजरी ने फिल्म 'अचुविंते अम्मा' के साथ मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने अब तक मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों में 500 से अधिक गाने गाए हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manjari (@m_manjari)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manjari (@m_manjari)

Content Writer: Smita Sharma

Playback singerManjarities the knotchildhood friendJerinBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...