main page

पीएम मोदी ने अक्षय की पत्नी पर कसा तंज तो ट्ंवीकल ने बदले में दिया ये जवाब

Updated 24 April, 2019 08:12:47 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया है। अक्षय द्वारा लिया गया उनका ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में प्रधानमंत्री ने अपने जीवन से जुड़ी कई बातें बताईं। इसी के साथ पीएम मोदी और अक्षय ने इस दौरान हंसी मज़ाक भी किया।

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया है। अक्षय द्वारा लिया गया उनका ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में प्रधानमंत्री ने अपने जीवन से जुड़ी कई बातें बताईं। इसी के साथ पीएम मोदी और अक्षय ने इस दौरान हंसी मज़ाक भी किया।
Bollywood Tadka
चर्चा के दौरान पीएम मोदी ने अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का भी जिक्र किया। जिसे सुनकर अक्षय कुमार भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा कि 'क्या आप फेसबुक, ट्विटर वगैरह देखते हैं?' इस सवाल पर मोदी कहते हैं कि 'मैं हर रोज सोशल मीडिया देखता हूं। इससे मुझे बाहर की बहुत जानकारियां मिलती हैं। मैं आपका और ट्विंकल खन्ना का भी ट्विंटर हैंडल देखता हूं। कभी-कभी मुझे लगता है कि ट्विंकल खन्ना मेरे ऊपर जो गुस्सा निकालती हैं उससे आपकी पारिवारिक जिंदगी में खुशहाली रहती होगी। ट्विंकल खन्ना अपना सारा गुस्सा मेरे ऊपर ही निकालती हैं। इस तरह मैं आपकी जिंदगी में बड़ा काम आया हूं।'
 

Bollywood Tadka
अब इस पर अब ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन भी सामने आ गया है। ट्विंकल ने ट्विटर पर इसका जवाब देते हुए लिखा - मैं इस बात को सकारात्मक तरीके से ले रही हूं क्योंकि न केवल प्रधानमंत्री इस बात से अवगत हैं कि मैं मौजूद हूं बल्कि वह वास्तव में मेरे काम को पढ़ते भी हैं। 
Bollywood Tadka
बता दें इसी के साथ अक्षय कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी के इस इंटरव्यू को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने रिएक्शन दे दिया है और इस इंटरव्यू को काफी खराब बताया है और कहा है कि अक्षय कुमार ने मोदीजी से यह पूछा ही नहीं कि कौन-सा देश अच्छा है?

 

: Pawan Insha

Pm modiAkshay kumartwinkal khannabollywoodbollyowod top newsbollywood latest newsbollywood tadkabollywood masalabollywood breakingbollywood updates

loading...