main page

PM मोदी ने सतीश कौशिक की पत्नी को भेजा शोक संदेश, शशि कौशिक बोलीं-'दुख की घड़ी में आपके पत्र ने मरहम का काम..

Updated 19 March, 2023 11:52:52 AM

इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक  9 मार्च को इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनका कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था। सतीश कौशिक के जाने से उनके फैंस और करीबियों को बड़ा झटका लगा। वहीं परिवार भी सतीश को खोने से टूट गया। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक  को एक शोक संदेश भेजा है। दिवंगत एक्टर के दोस्त अनुपम खेर ने नरेंद्र मोदी के पत्र को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक  9 मार्च को इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनका कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था। सतीश कौशिक के जाने से उनके फैंस और करीबियों को बड़ा झटका लगा। वहीं परिवार भी सतीश को खोने से टूट गया। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक  को एक शोक संदेश भेजा है। दिवंगत एक्टर के दोस्त अनुपम खेर ने नरेंद्र मोदी के पत्र को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

 

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पत्र शेयर किया है जो उन्होंने दिवंगत सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक के लिए लिखा है। पीएम ने अपने पत्र में लिखा- 'सतीश कौशिक जी के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और फैंस के साथ हैं।' इसके साथ ही उन्होंने अपने दिल की बात भी लिखी।

 

इस पत्र को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने शशि कौशिक के शब्दों को अपने कैप्शन में लिखा- आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी. दुख और शोक की इस घड़ी में आपके संवेदनशील पत्र ने मेरे और हमारे परिवार लिए मरहम का काम किया है! जब देश के प्रधानसेवक किसी प्रियजन के जाने पर ढाढ़स और सांत्वना देते है, तो उस दुख से जूझने की शक्ति मिलती है!   
मैं, हमारी बेटी वंशिका, हमारे पूरे परिवार और सतीश जी के सभी प्रशंसकों की तरफ़ से मैं आपको धन्यवाद देती हूँ। और प्रभु से आपकी लंबी एवं स्वस्थ आयु की प्रार्थना करती हूं। 
सादर! 
शशि कौशिक।

गौरतलब है कि सतीश कौशिक का निधन होली के दूसरे दिन हार्ट अटैक से हो गया था। निधन से पहले उन्होंने दोस्तों के साथ जमकर होली खेली थी, लेकिन नहीं जानते थे कि यह उनके जीवन की आखिरी होली होगी। सतीश अपने पीछे 10 साल की बेटी वंशिका और पति शशि को पीछे छोड़ गए हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

PM ModisentcondolencesletterSatish KaushikwifeShashi KaushikBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...