FacebookTwitterg+Mail

बालाकोट एयर स्ट्राइक पर ट्रोल हुए PM मोदी, सोशल साइट पर वायरल हुए ये मीम्स

pm modi troll on social media for balakot airstrike statement
13 May, 2019 04:57:42 PM

मुंबई: पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों अपने एक इंटरव्यू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनके बालाकोट एयर स्ट्राइक पर दिए बयान को लेकर लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। ट्विटर पर #CloudyModi ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, पीएम एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दे रहे थे। इस दौरान कई मुद्दों पर बातचीत हुई।

Bollywood Tadka

 

 

वहीं जब पीएम मोदी से जब पूछा गया कि क्या आप उस रात सोए थे, जब एयर स्‍ट्राइक पर हमारे जवान गए थे। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि उस वक्त हमारे सामने यह समस्या थी कि मौसम खराब था। अचानक एक सुझाव मिला कि डेट बदल दें क्‍या?

Bollywood Tadka

फिर दिमाग में आया कि आसामान में बादल हैं और बारिश हो रही है ऐसे में हम रडार से बच सकते हैं। उनके इस बयान के बाद लोगों ने मोदी को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू कर दिया।

Bollywood Tadka

 

बाॅलीवुड इंडस्ट्री ने भी लिया आड़े हाथ

यहीं नहीं बाॅलीवुड इंडस्ट्री ने भी पीएम को घेरने में कमी नहीं छोड़ी। बॉलीवुड के एक्टर और डायरेक्टर कमाल खान ने ट्वीट कर लिखा कि मोदी को धन्यवाद, उनकी बदौलत आज मुझे पता चला कि पाकिस्तान ने रडार के स्थान पर टाटा स्काई की छतरी लगाई है। इसलिए पाकिस्तान की सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक के समय भारतीय फाइटर जेट को बादलों में नहीं देख सकी। 

Bollywood Tadka

वहीं  बाॅलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर विशाल डडलानी ने ट्वीट कर कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जी,कुछ नागरिकों का विनम्र निवेदन है कि विज्ञान वास्तविक है। कृपया बोलने से पहले किसी योग्य से सलाह लें ताकि आप दुनिया की नजर में भारत को शर्मिंदा न कर सकें।

Bollywood Tadka

 

परिणाम घोषित होने तक कम से कम, आप हमारे पीएम हैं। भारत के सम्मान की चिंता करें। धन्यवाद। विशाल डडलानी के इस ट्वीट के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। विशाल इससे पहले भी कई मौकों पर मोदी सरकार पर निशाना साध चुके हैं।


Pm narendra modi trollsocial mediabalakot airstrike statementCloudyModiBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News CelebrityBollywood OffbeatBollywood celebs News
loading...