main page

फिल्म 'PM नरेन्द्र मोदी' का नया पोस्टर आउट, अब चुनाव से पहले होगी रिलीज

Updated 19 March, 2019 12:08:44 PM

बाॅलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय की फिल्म ''पीएम नरेन्द्र मोदी'' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं।  हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो अब यह फिल्म अपनी रिलीज डेट से 7 दिन पहले ही सिनेमाघरों में दस्तक दे देगी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय की फिल्म 'पीएम नरेन्द्र मोदी' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं।  हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो अब यह फिल्म अपनी रिलीज डेट से 7 दिन पहले ही सिनेमाघरों में दस्तक दे देगी।

 

 

इस बात की जानकारी करण आदर्श ने ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक की  नई रिलीज डेट... अब फिल्म एक हफ्ते पहले यानि  5 अप्रैल 2019को रिलीज होगी और ये बायोपिक का दूसरा पोस्टर ...। बता दें कि चुनाव 11 अप्रैल को है , जिस वजह  से यह फिल्म पहले रिलीज कर दी जाएगी।

Bollywood Tadka,विवेक ओबरॉय इमेज,विवेक ओबरॉय फोटो,विवेक ओबरॉय पिक्चर,

फिल्म की बात करें तो इसमें  पीएम की लाइफ के उस अनछुए हिस्से को भी दिखाएंगे। साथ ही फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनके शुरुआती सफर को भी दिखाया जाएगा। इसके अलावा साल 2014 के आम चुनावों में ऐतिहासिक जीत और फिर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को भी फिल्म में शूट किया गया। फिल्म को ओमंग कुमार निर्देशित कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,विवेक ओबरॉय इमेज,विवेक ओबरॉय फोटो,विवेक ओबरॉय पिक्चर,

फिल्म में नरेंद्र मोदी की शादी, संघ प्रचारक बनने से लेकर देश के प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी को मनोरंजक तरीके से पेश किया जाएगा। फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

: Smita Sharma

pm narendra modi biopicnew posterrelease dateoutvivek oberoiBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...