main page

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड, पीएम मोदी ने ट्वीट कर 'थलाइवा' एक्टर को दी बधाई

Updated 01 April, 2021 12:38:53 PM

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। रजनीकांत को ये अवॉर्ड 3 मई को दिया जाएगा। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने इसकी घोषणा की है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर रजनीकांत को बधाई दी है।

मुंबई. साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। रजनीकांत को ये अवॉर्ड 3 मई को दिया जाएगा। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने इसकी घोषणा की है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर रजनीकांत को बधाई दी है।

Bollywood Tadka
पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा- 'कई पीढ़ियों से मशहूर, जबरदस्‍त काम जो कम ही लोग कर पाते हैं, विविध भूमिकाएं और एक प्‍यारा व्यक्तित्व... ऐसे हैं रजनीकांत जी। ये बहुत खुशी की बात है कि 'थलाइवा' को दादा साहेब फाल्‍के अवॉर्ड से सम्‍मानित किया गया है। उन्‍हें बधाई।' फैंस इस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं और एक्टर को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें जम्मू-कश्मीर से  संविधान के अनुच्छेद-370 को हटाया गया था तो केंद्र सरकार के इस फैसले का स्वागत करते हुए रजनीकांत ने समर्थन किया था। एक्टर ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ भी की थी। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने 51वां दादा साहब फाल्के अवॉर्ड की घोषणा की है। एक्‍टर, प्रड्यूसर और स्‍क्रीनराइटर के तौर पर रजनीकांत का अहम योगदान है। रजनीकांत 12वें दक्षिण भारतीय हैं जिन्‍हें यह अवॉर्ड मिला है। 5 सदस्यों की ज्यूरी आशा भोंसले, सुभाष घई, मोहनलाल, शंकर महादेवन, बिस्वजीत चटर्जी ने एकमत से इसकी सिफारिश की है।

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Parminder Kaur

pm narendra modicongratulatesrajinikanthdadasaheb phalke awardBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...