main page

दिलीप कुमार के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक, फोन कर बंधाया सायरा बानो को ढांढस

Updated 07 July, 2021 09:43:04 AM

हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्‍टार दिलीप कुमार का निधन हो गया। काफी लंबे समय से बीमार दिलीप कुमार ने 98 की उम्र में अंतिम सांस ली। सिल्‍वर स्‍क्रीन पर अपनी  दमदार एक्टिंग से गों को रुला देने वाले दिलीप को दुनिया ''ट्रेजडी किंग'' बुलाती थी। उनके जाने से हर किसी की आंखें नम हैं। बाॅलीवुड से लेकर नेता और आम जनता ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  दिलीप कुमार के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक प्रकट किया है।

मुंबई:  हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्‍टार दिलीप कुमार का निधन हो गया। काफी लंबे समय से बीमार दिलीप कुमार ने 98 की उम्र में अंतिम सांस ली। सिल्‍वर स्‍क्रीन पर अपनी  दमदार एक्टिंग से गों को रुला देने वाले दिलीप को दुनिया 'ट्रेजडी किंग' बुलाती थी। उनके जाने से हर किसी की आंखें नम हैं। बाॅलीवुड से लेकर नेता और आम जनता ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  दिलीप कुमार के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक प्रकट किया है।

Bollywood Tadka

उन्होंने दिलीप कुमार की पत्‍नी सायरा बानो से फोन पर बात की और उन्‍हें ढांढस बंधाया। प्रधानमंत्री ने करीब दस मिनट तक शायरा बानो से बात की। इसके अलावा पीएम मोदी ने ट्वीट कर एक्टर को श्रद्धांजलि दी।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'दिलीप कुमार जी को एक सिनेमाई लीजेंड के रूप में याद किया जाएगा। उन्‍हें असामान्‍य प्रतिभा मिली थी, जिसकी वजह से उन्‍होंने कई पीढ़‍ियों के दर्शकों को रोमांचित किया। उनका जाना हमारी सांस्कृतिक दुनिया के लिए एक क्षति है। उनके परिवार, दोस्तों और असंख्य प्रशंसकों के प्रति संवेदना।' 

Bollywood Tadka

बता दें कि दिलीप कुमार को 30 जून को सांस लेने में दिक्कत होने के बाद हिंदुजा हाॅस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। इस हाॅस्पिटल के आईसीयू में  उन्होंने 7 जुलाई को 7 बजकर 30 मिनट पर अंतिम सांस ली। 

Bollywood Tadka

दिलीज कुमार ने 1944 में ‘ज्वार भाटा’ से अपना फिल्‍मी करिअर शुरू करने वाले दिलीप कुमार अगले पांच दशक तक सक्रिय रहे। उन्‍होंने मुगल-ए-आजम, देवदास, नया दौर, मधुमति तथा राम और श्याम जैसी कई हिट फिल्में दीं।


PMNarendra Modigriefveteran actordilip kumarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...