main page

अजय देवगन के बेटे युग से इम्प्रेस हुए पीएम मोदी, तारीफ में कही ऐसी बात

Updated 19 September, 2020 12:09:19 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 सितंबर को अपना 70वां बर्थडे सेलीबेट किया। पीएम के बर्थडे पर पूरी दुनिया ने  उन्हें सोशल मीडिया पर बधाईयां दी। बॉलीवुड स्टार्स ने भी पीएम को जन्मदिन की बधाईयां दी और लंबी आयु की दुआएं मांगी। पीएम मोदी ने भी कुछ लोगों के मैसेज का ट्विटर पर जवाब भी दिया। जिनमें एक्टर अजय देवगन भी शामिल थे। पीएम ने अजय के मैसेज का जवाब देते हुए एक्टर के बेटे युग की तारीफ भी की।

मुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 सितंबर को अपना 70वां बर्थडे सेलीबेट किया। पीएम के बर्थडे पर पूरी दुनिया ने  उन्हें सोशल मीडिया पर बधाईयां दी। बॉलीवुड स्टार्स ने भी पीएम को जन्मदिन की बधाईयां दी और लंबी आयु की दुआएं मांगी। पीएम मोदी ने भी कुछ लोगों के मैसेज का ट्विटर पर जवाब भी दिया। जिनमें एक्टर अजय देवगन भी शामिल थे। पीएम ने अजय के मैसेज का जवाब देते हुए एक्टर के बेटे युग की तारीफ भी की।

Bollywood Tadka
अजय ने पीएम को बर्थडे विश करते हुए लिखा-'मोदीजी को 70वां जन्मदिन मुबारक हो। आपको और अधिक शक्ति मिले सर।'इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथा हैप्पी बर्थडे पीएम मोदी भी लिखा।

Bollywood Tadka
पीएम मोदी ने अजय को रिप्लाई करते हुए लिखा, 'आपका बधाई संदेश पाकर खुशी हुई। यह देखकर मुझे काफी अच्छा लगा कि युग ने अपना जन्मदिन प्रकृति को समर्पित किया। इस तरह की जागरूकता सराहनीय है।'

Bollywood Tadka
बता दें कि अजय देवगन और काजोल के बेटे युग देवगन ने इसी महीने अपना जन्मदिन एक पेड़ लगाकर मनाया था।

: Smita Sharma

pm narendra modiimpressedajay devgens son yugBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...