main page

पीएम मोदी ने की 'Sangeet setu' की तारीफ, सिंगर कैलाश खेर के ट्वीट पर किया ये कमेंट

Updated 11 April, 2020 03:15:22 PM

चीन से फैले कोरोना वायरस के खिलाफ पूरा देश एकजुट हो गया है। एक तरफ जहां सरकार अपनी तरफ से सभी लोगों की मदद की कोशिश कर रही है। वहीं बाॅलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं हैं। ऐसे में पीएम केयर्स फंड के लिए 18 गायक संगीत के मंच ''संगीत सेतु'' पर एक साथ आए हैं। इस की खास बात ये है इसका फंड कोविड 19 के खिलाफ जारी जंग में किया जाएगा। बता दें कि 10, 11 और 12 अप्रैल को 8 बजे से 9 बजे के बीच संगीत कार्यक्रम आयोजित किए जा रहा है।

मुंबई: चीन से फैले कोरोना वायरस के खिलाफ पूरा देश एकजुट हो गया है। एक तरफ जहां सरकार अपनी तरफ से सभी लोगों की मदद की कोशिश कर रही है। वहीं बाॅलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं हैं। ऐसे में पीएम केयर्स फंड के लिए 18 गायक संगीत के मंच 'संगीत सेतु' पर एक साथ आए हैं। इस की खास बात ये है इसका फंड कोविड 19 के खिलाफ जारी जंग में किया जाएगा। बता दें कि 10, 11 और 12 अप्रैल को 8 बजे से 9 बजे के बीच संगीत कार्यक्रम आयोजित किए जा रहा है। इस संगीत कार्यक्रम को लेकर को लेकर सिंगर कैलाश खेर ने भी एक सोशल मीडिया पोस्ट किया।

 

कैलाश के पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट और शेयर कर रहे हैं। इसी बीच पीएम मोदी ने भी कैलाश के ट्वीट को रिशेयर किया। कैलाश खेर के ट्वीट को पीएम मोदी ने रीट्वीट किया और लिखा- 'शानदार पहल! इस मंच पर आने के लिए सभी कलाकारों को मेरी शुभकामनाएं। इसे सुनना शानदार होगा।' बता दें कि इस शो की शुरुआथत कल हो गई है। इस कार्यक्रम को अक्षय कुमार होस्ट कर रहे हैं। 

इस कार्यक्रम में लता मंगेशकर, आशा भोसले, एसपी बालासुब्रमण्यम, केजे येसुदास, उदित नारायण, सोनू निगम, अनूप जलोटा, पंकज उधास, कविता कृष्णमूर्ति, सुदेश भोसले, सुरेश वाडेकर, तलत अजीज, कुमार सानू, हरिहरण, शंकर महादेवन,  सलीम मर्चेंट, शान और कैलाश खेर  शामिल रहेंगे। ये कार्यक्रम ओटीटी पर उपलब्ध होगा। कोरोना वायरस को लेकर बात करें तो इसका प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। देश में अब कर 7447 लोग इस वायरस  से संक्रमित हैं जबकि 239 लोगों की मौत हो गई है। इस वायरस का सबसे ज्यादा प्रभाव महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है। 

: Smita Sharma

PM narendra modipraiseskailash kherakshay kumarlata mangeshkarsangeet setupm cares fundcoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...