main page

प्रधानमंत्री मोदी ने इसरो को सपोर्ट करने के लिए बॉलीवुड को बोला 'Thanks'

08 September, 2019 02:08:20 PM

विक्रम लैंडर के साथ कम्युनिकेशन लॉस्ट हो जाने के बाद भावुक हुए इसरो के अध्यक्ष के सिवन को गले लगाने और सांत्वना देने वाले पीएम की दिल छूने वाली वीडियो पर फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर को जवाब देते हुए मोदी ने लिखा, "क्या हम अक्सर ये नहीं कहते हैं कि भारत एक परिवार है? ये शब्द और समर्थन परिवार नहीं तो क्या है।

बॉलीवुड तड़का टीम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बॉलीवुड के उन सेलेब्रिटी को थैंक यू बोला, जिन्होंने मिशन चंद्रयान -2 के चांद पर लैंडिंग करने में विफल रहने के बाद भी उसके प्रयासों की सराहना की थी।

Bollywood Tadka, Modi Thanks Bollywood

विक्रम लैंडर के साथ कम्युनिकेशन लॉस्ट हो जाने के बाद भावुक हुए इसरो के अध्यक्ष के सिवन को गले लगाने और सांत्वना देने वाले पीएम की दिल छूने वाली वीडियो पर फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर को जवाब देते हुए मोदी ने लिखा, "क्या हम अक्सर ये नहीं कहते हैं कि भारत एक परिवार है? ये शब्द और समर्थन परिवार नहीं तो क्या है। हमें इसरो और हमारे वैज्ञानिकों पर गर्व है। "

 

सोनम कपूर जिन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर को शेयर करते हुए इसरो चीफ को सांत्वना दी और इस मूमेंट को 'दिल छूने वाला' कहा, इस पर प्रधानमंत्री ने जवाब दिया, 'हार्डवर्क और डेडिकेशन ने इसरो को अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी में अग्रणी बना दिया है और हम इस जुनून को उन्हें नई ऊंचाइयों को सुनिश्चित करने के लिए जारी रखेंगे।

 

पीएम मोदी ने अनुष्का शर्मा के ट्वीट पर भी रिप्लाई किया, जिन्होंने इसरो की दृढ़ता की सराहना की। उन्होंने रिप्लाई दिया, "हमें अपने वैज्ञानिकों पर गर्व है। इसरो ने हजारों युवा दिमागों को विज्ञान के लिए प्रेरित किया है और यह अपने आप में एक जीत है। 


PM Narendra Modi Sonam Kapoor Anushka Sharma ISRO Chandrayan Project Bollywood News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office News Celebrity Entertainment News
loading...