main page

सुशांत को न्याय दिलाने के लिए 9 दिन व्रत रखेगा पोलैंड का ये बच्चा, मां दुर्गा की भी की अराधना

19 October, 2020 11:19:13 AM

सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को छोड़े 4 महीने का समय हो गया। लेकिन सुशांत के फैन्स के लिए यह यकीन कर पाना आज भी मुश्किल है वह इस दुनिया में नहीं रहे। सुशांत के फैंस का एक्टर के प्रति इमोशंस जरा कम नहीं पड़ा है। जहां सुशांत के फैंस अब तक उनके लिए जस्टिस की मांग को लेकर आवाज उठाते रहे हैं वहीं पोलैंड के zbigniew ( Bujji) नाम का बच्चा सुशांत को लेकर खबरों में है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को छोड़े 4 महीने का समय हो गया। लेकिन सुशांत के फैन्स के लिए यह यकीन कर पाना आज भी मुश्किल है वह इस दुनिया में नहीं रहे। सुशांत के फैंस का एक्टर के प्रति इमोशंस जरा कम नहीं पड़ा है। जहां सुशांत के फैंस अब तक उनके लिए जस्टिस की मांग को लेकर आवाज उठाते रहे हैं वहीं पोलैंड के zbigniew ( Bujji) नाम का बच्चा सुशांत को लेकर खबरों में है।

दरअसल,पोलैंड के बच्चे ने सुशांत के लिए न्याय की उम्मीद लिए 9 दिनों के नवरात्रि दीक्षा रखने का फैसला लिया है। इस बात की जानकारी देते हुए बच्चे ने अपना एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में बच्चा कहता है- मैं क्रिश्चिन हूं पर नवरात्रि के अगले 9 दिन तक मैं वीगन  ( किसी भी ऐनिमल प्रॉडक्ट का इस्तेमाल नहीं) बनने जा रहे हैं। इसके पीछे वजह बताते हुए उन्होंने कहा-मैं ऐसा इसलिए करने जा रहे हैं ताकि सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौत का सच जल्द सामने आए।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं सुशांत के लिए वह मां दुर्गा की आराधना के साथ-साथ महिषासुर मर्दिनी स्त्रोतम का भी जाप कर रहे हैं। इसे लेकर किए गए पोस्ट में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को भी टैग किया गया है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट पर मिला था। पहले इस मामले की जांच  मुंबई पुलिस कर रही थी। बाद में सुशांत के पिता की शिकायत के बाद बिहार पुलिस ने कुछ दिन इस केस की जांच की। लेकिन कुछ दिन बाद इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया। अब इस केस की जांच सीबीआई के अलावा ईडी और एनसीबी कर रही हैं।


poland boy9 day navratri deekshasushant singh rajputjustice for sushantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...