main page

कॉमेडियन अग्रिमा को रेप की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, स्वरा भास्कर ने गृहमंत्री देशमुख से शिकायत की थी

13 July, 2020 03:06:47 PM

स्टैंडअप कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ का एक पुराना वीडियो चर्चा में है, जिसपर लोग छत्रपति शिवाजी महाराज का मजाक उड़ाने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं इस मामले पर बढ़ते विवाद को देख उन्होंने ट्विटर पर अपने इस कॉमेंट के लिए माफी मांग ली है। हालांकि इस वीडियो के खिलाफ सोशल मीडिया पर लोगों में काफी गुस्सा नजर आ रहा।एक शख्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें रेप की धमकी देने वाला एक घिनौना पोस्ट किया है।

मुंबई: स्टैंडअप कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ का एक पुराना वीडियो चर्चा में है, जिसपर लोग छत्रपति शिवाजी महाराज का मजाक उड़ाने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं इस मामले पर बढ़ते विवाद को देख उन्होंने ट्विटर पर अपने इस कॉमेंट के लिए माफी मांग ली है। हालांकि इस वीडियो के खिलाफ सोशल मीडिया पर लोगों में काफी गुस्सा नजर आ रहा।एक शख्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें रेप की धमकी देने वाला एक घिनौना पोस्ट किया है।

Bollywood Tadka

अब लोगों का गुस्सा रेप की धमकी देने वाले इस शख्स पर फूट पड़ा है। अग्रिमा जोशुआ को रेप की धमकी देने वाले यूट्यूबर शुभम मिश्रा के खिलाफ वडोदरा पुलिस ने केस दर्ज करके हिरासत में ले लिया है।

Bollywood Tadka

स्वरा भास्कर ने ऐसा ही एक धमकी वाला वीडियो रीट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस कमिश्नर,आदित्य ठाकरे, मुख्य मंत्री, शिव सेना की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को टैग करते हुए इस शख्स की शिकायत की है। उन्होंने लिखा-'इस शख्स को जेल में होना चाहिए। यह एक लड़की को खुल्लमखुल्ला रेप की धमकी दे रहा है और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए उकसा रहा है। हम किस चीज का इंतजार कर रहे हैं?'

Bollywood Tadka

 

 गृहमंत्री देशमुख ने मुंबई पुलिस और साइबर सेल को इस पर कड़ा एक्शन लेने का निर्देश दिया था। शुभम के खिलाफ धारा 294 (अश्लीलता), 354 (ए), 504 (जानबूझकर सार्वजनिक शांति भंग करने के लिए अपमानित), 505 (भड़काऊ बयान, जिससे सामाजिक अव्यवस्था फैल सकती है), 506 (आपराधिक धमकी), 509 (एक महिला के अपमान का इरादा) के तहत केस दर्ज किया गया है। हालांकि, शुभम ने बाद में यह वीडियो सोशल प्लेटफार्म से हटा लिया था।

Bollywood Tadka

शुभम ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए माफी भी मांगी है। उसने पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि उसका इंटेशन रेप की धमकी का बिल्कुल नहीं था, उसने वीडियो डिलीट कर दिया है। स्वरा भास्कर ने शख्स के पोस्ट की स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए उसको लताड़ लगाई है। वहीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी शख्स पर कार्रवाई करने को कहा है।


police arrestedcomedianagrima joshuaswara bhaskarBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...