main page

नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत के चोरी मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए दो आरोपी, नहीं बरामद हुआ सामान

Updated 17 May, 2022 02:10:13 PM

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह शुक्रवार रात को दोस्तों के साथ हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के एक होटल में ठहरे हुए थे। इस रोहन का आईफोन, एप्पल वॉक और हीरे की अंगूठी चोरी हो गई। इस बाद पुलिस को सूचना दी गई। जांच में जुटी पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह शुक्रवार रात को दोस्तों के साथ हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के एक होटल में ठहरे हुए थे। इस रोहन का आईफोन, एप्पल वॉक और हीरे की अंगूठी चोरी हो गई। इस बाद पुलिस को सूचना दी गई। जांच में जुटी पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। 

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, हिमाचल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है,जिनकी पहचान फूल चंद और दीपक के रूप में हुई है। दोनों प्रवासी हैं और होटल में छोटा-मोटा काम करते हैं। हालांकि उनसे चोरी का सामना बरामद नहीं हुआ है। इस गिरफ्तारी की पुष्टि मंडी की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने की है। इस मामले में शालिनी अग्निहोत्री ने कहा था- 'नकदी, आईफोन, स्मार्टवॉच और पंजाबी गायक रोहनप्रीत सिंह की हीरे की अंगूठी सहित निजी सामान मंडी के एक होटल से चोरी हो गया, जहां वो रह रहे थे। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।'

Bollywood Tadka
बता दें पिछले साल एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री के घर से भी चोरी हुई थी। एसपी के घर से सोने की अंगूठियां चोरी हुई थीं, हालांकि बाद में ये अंगूठियां बरामद कर ली गईं। 

Bollywood Tadka


Policearrestedtwo accusedtheft caseneha kakkarhusband rohanpreet singhBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...