main page

अक्षरा हसन के एक्स बॉयफ्रेंड के पास थी उनकी तस्वीरें, पूछताछ कर सकती है पुलिस

Updated 16 November, 2018 06:12:21 PM

साउथ सुपरस्टार कमल हसन की बेटी अक्षरा हसन की बीते दिनों प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हाल ही में अब इन तस्वीरों के लीक होने पर नया खुलासा हुआ है...

मुंबई: साउथ सुपरस्टार कमल हसन की बेटी अक्षरा हसन की बीते दिनों प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हाल ही में अब इन तस्वीरों के लीक होने पर नया खुलासा हुआ है। 

Bollywood Tadka

पुलिस के मुताबिक ये तस्वीरें अक्षरा के एक्स बॉयफ्रेंड तनुज विरमानी के फोन में थी। इस मामले को लेकर पुलिस ने तनुज से पूछताछ भी कर सकती है। वहीं इस मामले को लेकर तनुज ने बयान में कहा कि अक्षरा के साथ उनके अच्छे संबंध हैं और इस प्रकार उनकी तस्वीरों के लीक होने से वो काफी शॉक्ड हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस और अक्षरा दोनों की हर मुमकिन सहायता करने के लिए तैयार हैं। प्रवक्ता ने बताया कि एक वक्त पर दोनों के बीच में जो रिश्ता था वो आपसी सहमति से खत्म किया गया था और इस वक्त दोनों के बीच अच्छे संबंध हैं। तनुज विरमानी एक्ट्रेस अक्षरा के एक्स बॉयफ्रेंड और अभिनेत्री रति अग्निहोत्री के बेटे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षरा हासन ने साल 2015 में अमिताभ और धनुष की फिल्म 'शमिताभ' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अक्षरा की बड़ी बहन एक्ट्रेस श्रुति हासन साउथ और बॉलीवुड, दोनों ही इंडस्ट्री में काम करती हैं।  

Bollywood Tadka

: Neha

akshara haasananju virmanikamal haasanex boyfriendprivate picturespolicequestion

loading...