main page

फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए रैपर बादशाह ने दिए थे 75 लाख! 9 घंटे की पूछताछ में सिंगर ने दी ये सफाई

09 August, 2020 11:12:10 AM

बॉलीवुड के फेमस रैपर-सिंगर बादशाह पर पिछले दिनों सोशल मीड‍िया पर फेक व्यूज खरीदने के आरोप लगे थे। इस सिलसिले में मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को बादशाह से पूछताछ की। पुलिस ने रैपर से लगभग 9 घंटे पूछताछ की। इस दौरान क्राइम ब्रांच के सामने बेहद चौंकाने वाले खुलासे हुए। खबरें हैं कि इस पूछताछ में बादशाह ने अपने गानों के लिए फेक लाइक्स बढ़ाने के लिए 75 लाख रुपए देने की बात कबूली है।

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस रैपर-सिंगर बादशाह पर पिछले दिनों सोशल मीड‍िया पर फेक व्यूज खरीदने के आरोप लगे थे। इस सिलसिले में मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को बादशाह से पूछताछ की। पुलिस ने रैपर से लगभग 9 घंटे पूछताछ की। इस दौरान क्राइम ब्रांच के सामने बेहद चौंकाने वाले खुलासे हुए। खबरें हैं कि इस पूछताछ में बादशाह ने अपने गानों के लिए फेक लाइक्स बढ़ाने के लिए 75 लाख रुपए देने की बात कबूली है। हालांकि, अभी तक पुलिस की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बात कही जा रही है।

Bollywood Tadka

बादशाह को शुक्रवार को पुलिस ने तलब किया था और बादशाह ने जांच में सहयोग भी दिया था। इसके बाद बताया जा रहा है कि उनसे शनिवार-रविवार को भी जांच की जानी है। वहीं इन खबरों पर बादशाह का बयान भी सामने आया है।

Bollywood Tadka

बयान में बादशाह ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को सिरे से नकार दिया।उन्होंने कहा- 'मैंने मुंबई पुलिस से बातचीत की। मैंने अपनी ओर से उन्हें पूरा सहयोग दिया है।मेरे ख‍िलाफ लगे सभी आरोपों को मैंने नकार दिया है और यह साफ कर दिया है कि मैं इस तरह के काम में कभी लिप्त था ही नहीं। इस मामले की जांच कर रही ऑथोरिटी पर मुझे पूरा भरोसा है। जिन लोगों ने मेरे प्रति चिंता जताई मैं उन्हें धन्यवाद कहना चाहता हूं।ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि 14 जुलाई को मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर भूमि त्रिवेदी की शिकायत के बाद एक फेक फॉलोअर्स को लेकर खुलासा किया था। इसमें पता चला है कि सेलिब्रिटीज और बॉलीवुड के बड़े लोगों की कुछ कम्पनियां इंस्टाग्राम, ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फेक फॉलोअर्स खरीद रहे थे।  

 


Mumbai Policerapper BadshahBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...