main page

सोनाक्षी सिन्हा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, लाखों खर्च कराने पर भी नहीं पहुंची शो में

Updated 26 November, 2018 01:39:12 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ इंडियन फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कंपनी ने सोनाक्षी और उनकी मैनेजर समेत अन्य पांच पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं सोनाक्षी पर धमकाने का आरोप भी लगाया जा रहा है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के खिलाफ इंडियन फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कंपनी ने सोनाक्षी और उनकी मैनेजर समेत अन्य पांच पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं सोनाक्षी पर धमकाने का आरोप भी लगाया जा रहा है। 

Sonakshi Sinha Photo

Bollywood Tadka, sonakshi sinha images, sonakshi sinha photo, sonakshi sinha picture, सोनाक्षी सिन्हा फोटो

खबरों के मुताबिक सोनाक्षी और उनसे जुड़ी दो इवेंट कंपनियों पर 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी की शिकायत एसएसपी से की गई है। आरोप है कि सोनाक्षी 28 लाख रुपये लेने के बाद भी दिल्ली में आयोजित एक फैशन कार्यक्रम में नहीं आईं। इसके अलावा करीब नौ लाख रुपये इवेंट कंपनियों ने कमीशन और टिकट आदि पर खर्च कराए। 

Sonakshi Sinha Images

Bollywood Tadka, sonakshi sinha images, sonakshi sinha photo, sonakshi sinha picture, सोनाक्षी सिन्हा फोटो

सूत्रों की मानें तो दिल्ली के सीरीफोर्ट ऑडिटोरियम में फैशन शो कराने का कांटेक्ट लिए थी, जिसके लिए जून में ही सोनाक्षी से डेट लेकर बुकिंग कर ली गई थी। वहीं प्रमोद की कंपनी ने सोनाक्षी की कंपनी के मैनेजर अभिषेक सिन्हा की बात मानकर 24 लाख की रकम जीएसटी लगाकर किस्तों में स्वाति सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा के खाते डाली थी। कहा जा रहा है कि प्रमोद के पैसे वापस मांगने पर सोनाक्षी की टीम द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है। कंपनी के डायरेक्टर ने सभी दस्तावेज पेश कर एसएसपी से अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है

सोनाक्षी सिन्हा फोटो 

Bollywood Tadka, sonakshi sinha images, sonakshi sinha photo, sonakshi sinha picture, सोनाक्षी सिन्हा फोटो

कैंसिल की फ्लाइट...

30 सितंबर को होने वाले शो के लिए सात एयर टिकट सुबह 10 बजे की फ्लाइट के बुक कराए गए थे। सोनाक्षी के मैनेजर के रहने पर 64 हजार रुपये में नए सिरे से दो टिकट कराए गए लेकिन सबकुछ तय होने के बावजूद सोनाक्षी सिन्हा कार्यक्रम में प्रस्तुति देने नहीं आई। इससे कार्यक्रम में मौजूद भीड़ ने हंगामा कर दिया। नाराज लोगों ने तोड़फोड़ भी। इससे उनकी कंपनी की साख गिरी और काफी नुकसान भी उठाना पड़ा। 

: Neha

सोनाक्षी सिन्हाsonakshi sinha newssonakshi sinha photobollywood hindi newslatest bollywood news

loading...