main page

Sameer Sharma Suicide: पुलिस के हाथ नहीं लगा कोई सुसाइड नोट, दो दिन पहले मौत होने की आशंका

06 August, 2020 03:59:51 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का मामला अभी सुलझा नही है कि एक और एक्टर आत्महत्या कर ली है। टीवी एक्टर समीर शर्मा के आत्महत्या कर अपनी जान दे दी है। घर में उनकी डेड बॉडी पंखे पर लटकती हुई पाई गई है। पुलिस को इस बात की खबर मिलते ही वो मामले की जांच में जुट गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का मामला अभी सुलझा नही है कि एक और एक्टर आत्महत्या कर ली है। टीवी एक्टर समीर शर्मा के आत्महत्या कर अपनी जान दे दी है। घर में उनकी डेड बॉडी पंखे पर लटकती हुई पाई गई है। पुलिस को इस बात की खबर मिलते ही वो मामले की जांच में जुट गई है।

Bollywood Tadka


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक समीर की मौत करीब दो दिन पहले हुई है। पुलिस का कहना है कि समीर किसी बीमारी से जूझ रहे थे। हालांकि कुछ समय पहले वो इस बीमारे से बाहर भी आ चुके थे। लेकिन फिर भी इस मामले की तह तक जाने के लिए मामले की जांच की जाएगी। पुलिस समीर के पड़ोसी, शो की स्टारकास्ट से इस मामले की पूछताछ करेगी।

Bollywood Tadka


समीर शर्मा ने सुसाइड क्यों किया, इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है और न ही पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट हाथ लगा है। 
समीर मलाड पश्चिम के नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रहते थे। ये फ्लैट उन्होंने इसी साल फरवरी से किराए पर ले रखा था। बता दें समीर इन दिनों टीवी शो ये रिश्ते हैं प्यार के में नजर आ रहे थे।


 


 

  
 
 
 

  
 


Policesuicide noteSameer SharmadeathTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision  Celebrity NewsEntertainment
loading...