main page

खेसारी लाल यादव पर लगा अभद्र व्यवहार करने और धमकाने का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Updated 19 March, 2021 12:40:31 PM

भोजपुरी स्टार खेसारी एक्ट्रेस काजल राघवानी संग विवाद खत्म होने के बाद अब नई मुश्किलों में घिर गए हैं। उन पर धमकी देने और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगा है। पुलिस ने एक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।  खेसारी लाल पर ये आरोप फिल्म निर्देशक राजकुमार पांडेय ने लगाया है। उनका कहना है कि खेसारी ने उनके बेटे प्रदीप पर सोशल मीडिया के जरिए अभद्र टिप्पणी की और उसे धमकी भी दी। निर्देशक की शिकायत के बाद लखनऊ में गुडंबा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. भोजपुरी स्टार खेसारी एक्ट्रेस काजल राघवानी संग विवाद खत्म होने के बाद अब नई मुश्किलों में घिर गए हैं। उन पर धमकी देने और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगा है। पुलिस ने एक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

Bollywood Tadka


खेसारी लाल पर ये आरोप फिल्म निर्देशक राजकुमार पांडेय ने लगाया है। उनका कहना है कि खेसारी ने उनके बेटे प्रदीप पर सोशल मीडिया के जरिए अभद्र टिप्पणी की और उसे धमकी भी दी। निर्देशक की शिकायत के बाद लखनऊ में गुडंबा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

Bollywood Tadka

 

राजकुमार के मुताबिक, उनका बेटा प्रदीप उर्फ चिंटू भी भोजपुरी फिल्मों में 12 साल की उम्र से काम कर रहा है। उसकी फिल्म की शूटिंग फरवरी व मार्च में गुडंबा के स्कॉर्पियो क्लब में चल रही थी। इस दौरान खेसारी लाल यादव के सहयोगी अखिलेश पांडेय उर्फ अखिलेश कश्यप, अर्जुन यादव आर्या और महबूब खान ने उनके खिलाफ साजिश रचकर सोशल मीडिया पर कई अश्लील व अभद्र टिप्पणी की। इसका विरोध करने पर धमकी देने लगे।

Bollywood Tadka


उन्होंने आरोप लगाया कि खेसारी लाल उनके बेटे की पॉपुलेरिटी से जलते हैं और उनसे शत्रुता का भाव रखते हैं। जिसके चलते वो और उनके सहयोगी डायरेक्टर राजकुमार पांडेय व उनके बेटे प्रदीप उर्फ चिंटू के मोबाइल पर वीडियो कॉलिंग व सोशल प्लेटफार्म के जरिए लाइव आकर गालियां देते थे।

राजकुमार ने बताया, फरवरी में लखनऊ में उनके बेटे की फिल्म की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान उन्होंने उनका और बेटे प्रदीप का मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 27 फरवरी को कुछ अंजान नंबर से कॉल आने शुरू हुए। इसमें उन लोगों को लगातार धमकी दी जाने लगी। उन्हें दो घंटे में 100 से अधिक कॉल आए। परेशान होकर उन्होंने नंबरों को ब्लॉक करना शुरू कर दिया, लेकिन फिर भी धमकी भरे कॉल आते रहे।  
फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में इंस्पेक्टर गुड़ंबा फरीद अहमद ने बताया कि राजकुमार की तहरीर पर धमकी देने और आईटी एक्ट की धारा में एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है।
बता दें, राजकुमार पांडेय भोजपुरी सिनेमा के जाने माने डायरेक्टर हैं। वह अब तक 45 से 50 फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। वहीं उनके बेटे प्रदीप अब तक 50 से अधिक फिल्मों में लीड रोल कर चुके हैं। 
 

Content Writer: suman prajapati

policefiledFIRKhesari Lal Yadavaccusedindecent behaviorintimidationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...